Video: ऋषभ का ये वीडियो देख फैंस में खुशी की लहर, लाठी लेकर निकल पड़े
Advertisement

Video: ऋषभ का ये वीडियो देख फैंस में खुशी की लहर, लाठी लेकर निकल पड़े

Rishabh Pant Video: भायनक हादसे का शिकार हुए क्रिकेटर ऋषभ पंत अब तेजी से रिकवर हुए हैं. एक वीडियो में उन्हें एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है.

Video: ऋषभ का ये वीडियो देख फैंस में खुशी की लहर, लाठी लेकर निकल पड़े

Rishabh Pant Video: भारतीय क्रिकेट टीम को उस वक्त बड़ा सदमा लगा था जब टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हो गया था. हादसे में विकेट कीपर बुरी तरह से घायल हो गए थे. उनके पैरों में काफी चोट आई थी. इसके बाद पंत के घुटने की सर्जरी हुई थी. इसके बाद वह तेजी से रिकवर हो रहे हैं. ऋषभ हाल ही में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) पहुंचे हैं. इसी दौरान ऋषभ ने लोगों के साथ सोशल मीडिया पर अपनी रिकवरी को जो वीडियो शेयर किए हैं उससे उनके फैंस काफी खुश हैं. 

बिना बैसाखी के चल रहे ऋषभ

ऋषभ पंत ने जो वीडियो शेयर की है उसमें उनको देखा जा सकता है कि वह पहले बैसाखी के जरिए चल रहे हैं. इसके बाद वह अपनी बैसाखी छोड़ देते हैं. एक दूसरी वीडियो में देखा जा सकता है कि ऋषभ पंत बिना बैसाखी के जीने पर चढ़ रहे हैं. वीडियो पर उनके फैंस रिएक्शन दे रहे हैं और उनके लिए दुआएं कर रहे हैं.

फैंस दे रहे दुआएं

कुछ दिनों पहले ऋषभ पंत बैसाखी पर चलते हुए नजर आए थे. लेकिन अब वीडियो में देखा जा सकता है कि वह बिना बैसाखी के चल रहे हैं. अब वह लाठी के सहारे एक्सरसाइज कर रहे हैं. उनकी रिकवरी की वीडियो देखकर फैंस काफी खुश हैं और उनके मैदान पर लौटनी की ख्वाहिश जता रहे हैं.

टीम पर पड़ा असर

ऋषभ पंत के बाहर होने से टीम पर भी असर पड़ा है. लेकिन पंत अब तेजी से रिकवर कर रहे हैं. ऋषभ इन दिनों डॉक्टरों की निगरानी में हैं. बताया जाता है कि ऋषभ पंत ने ठीक होने के लिए दो फिजियोथेरेपिस्ट को रखा है. भारतीय क्रिकेट प्रेमी ऋषभ की रिकवरी से खुश हैं. उम्मीद जताई जा रही हैं कि वर्ल्ड कप से पहले ऋषभ ठीक हो जाएंगे और वह टीम का हिस्सा बन सकते हैं.

इसी तरह की खबरों के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news