Afg vs SL Controversy: अंपायर के एक फैसले ने मैदान पर बढ़ा दी गर्मी, जानें विवाद का कारण
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1322516

Afg vs SL Controversy: अंपायर के एक फैसले ने मैदान पर बढ़ा दी गर्मी, जानें विवाद का कारण

Afg vs SL Controversy: अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच मैच जारी है. श्रीलंका पहले बैटिंग कर रही है. टीम ने पहले ओवर में अपना पहला विकेट खो दिया. जिसके बाद दूसरे ओवर में पाथुम निस्सांका का विकेट गिर गया.

Credit- Azzam Ameen

Afg vs SL Controversy: अफगानिस्तान और श्रीलंका (Afghanistan vs Sri Lanka) के बीच मैच जारी है. अफगानिस्तान ने टॉस जीतर बॉलिंग करने का फैसला किया है. कप्तान मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) का कहना है कि उन्होंने बैटिंग इसलिए चुनी है क्योंकि पिच काफी फ्रेश है और अभी तक यहां कोई मैच नहीं हुआ है. मैच के पहले ओवर में ही अफगानिस्तान ने श्रीलंका (Afg vs SL) को तगड़ा झटका दे दिया. फजलहक फारूकी (Fazalhaq Farooqi) ने पहले ओवर की छठी बॉल पर ही असलंका को एलबीडब्लू आउट कर दिया.

Pathum Nissanka Out Controversy- नहीं थे आउट?

दूसरे ओवर की छठी बोल पर नवीन-उल -हक ने निसांका को कैच आउट कर दिया. उनका कैच अफगानिस्तान विकेट कीपर गुरबाज ने पकड़ा. अंपायर के इस फैसले पर निस्सांका काफी शॉक दिखाई दे रहे थे. जिसके बाद उन्होंने रिव्यू लेने का फैसले किया. रिव्यू के दौरान सबको टीवी पर देखने पर लग रहा था कि बल्लेबाज आउट नहीं है. लेकिन इसके एकदम बाद थर्ड अंपायर ने आउट डिक्लेयर कर दिया.

ये भी पढ़ें: Afg vs SL T20 Asia Cup: जानें क्यों 20 ओवर भी नहीं खेल पाई श्रीलंका? ये हैं 5 कारण

AFG vs SL T20 Matcg-  लोगों का ऐसा रिएक्शन आया

श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज पाथुम के आउट होने के स्टेडियम पर मौजूद सभी लोग हैरान थे. श्रीलंकन खिलाड़ी के हैरानी भरे चेहरे साफ दिखाई दे रहे थे. इसके अलावा ट्विटर पर भी लोग इस फैसले को लेकर भड़कते नजर आ रहे हैं. लोग थर्ड अंपायर के इस फैसले को गलत बता रहे हैं. ट्विटर यूजर थर्ड अंपायर को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. एक शख्स लिखता है कि "थर्ड अंपायर ने कैसे आउट दे दिया, हालांकि ग्राफ में कहीं स्पाइक उठता दिखाई नहीं दे रहा था.

आपको बता दें श्रीलंका की शुरूआत ही खराब हुई था. पहले ओवर में टीम का पहला विकेट गया था. जिसके बाद दूसरे ओवर में टीम को निस्सांका का ओवर गवाना पड़ा था. जिस वक्त यह खबर लिखी जा रही है उस वक्त तक श्रीलंका के 6 विकेट जा चुके है. आपको बता दें 2022 में टी20 फॉर्मेट्स में श्रीलंका का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है.

Trending news