कनाडा के PM जस्टिन ट्रूडो 18 साल बाद पत्नी सोफी से होंगे अलग, सोशल मीडिया पर किया ऐलान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1807750

कनाडा के PM जस्टिन ट्रूडो 18 साल बाद पत्नी सोफी से होंगे अलग, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

Justin Trudeau and Sophie separation: 18 साल बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो रहे हैं. PM जस्टिन ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी. दोनों के तीन बच्चे भी हैं. 

 

कनाडा के PM जस्टिन ट्रूडो 18 साल बाद पत्नी सोफी से होंगे अलग, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

Justin Trudeau: कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो ( Justin Trudeau ) हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. इस बार सुर्खी में इसलिए है कि जस्टिन अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए कहा लंबे समय हुई बातचीत के बाद सोफी से हम अलग हो रहे हैं. पीएम ट्रूडो ने सोफी ग्रेगोइरे ट्रूडो 18 साल पहले शादी की थी. हालांकि दोनों का कहना है कि हम प्यार और प्यार और सम्मान के साथ अपने परिवार के साथ हमेशा बने रहेंगे.  

तीन बच्चों के पिता कनाडाई पीएम ने साल 2005 में सोफी से मॉन्ट्रियल में शादी की थी. कनाडा के प्रधानमंत्री दफ्तर से एक बयान में कहा गया है, "भले ही दोनों एक दूसरे से अलग होने के समझौते पर सहमति जताई हो, लेकिन दोनों एक साथ आते रहेंगे. उन्होंने इस बात को भी सुनिश्चित किया है लिए गए सभी फैसले का कानूनी तौर पर नौतिक्ता के साथ कदम उठाएंगे. और आगे कहा कि ट्रूडो और सोफी आने वाले हफ्ते में परिवार की तरह साथ में छुट्टी पर जाएंगे".   

पीएम का इंस्टाग्राम पोस्ट 
पीएम और उनकी पत्नी सोफी ने आम लोगों से गुजारिश की है कि उनके बच्चों के  लिए निजता और सम्मान का ध्यान रखें. वहीं ट्रूडो ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा   "हम ( सोफी और मैं ) आप लोगों को बताना चाहते हैं कि कई बार सार्थक और कठिन बातचीत के बाद हमने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किए हैं. हम एक-दूसरे के प्रति सम्मान और प्यार को बरकरार रखते हुए एक परिवार की तरह रहेंगे, ताकि जो हमने पाया है, उसे आगे भी जारी रखें. हम अपने बच्चों की अच्छाई के लिए हम सभी ( आम लोगों ) से निजता का सम्मान चाहते हैं". 

जानकारी के अनुसार पिछले कई सालों सोफी और ट्रूडो बहुत कम बार एक साथ नज़र आए हैं. हालांकि, खास मौकों पर दोनों को एक साथ देखा गया है. दोनों मई में एक साथ तब नज़र आए थे जब ब्रिटेन किंग चार्ल्स तृतीय का राज्याभिषेक हो रहा था, तब दोनों अंतिम बार एक साथ लंदन में देखे गए थे. टीवी पर्सनैलिटी सोफी और ट्रूडो वर्ष 2003 में डेट करना शुरु किया था, उसके बाद दोनों ने 2005 में शादी की थी. 

Trending news