सोनाली फोगाट मौत मामले में हरियाणा सरकार गोवा सरकार से करेगी CBI जांच की मांग
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1323069

सोनाली फोगाट मौत मामले में हरियाणा सरकार गोवा सरकार से करेगी CBI जांच की मांग

टिकटॉक स्टार रहीं सोनाली फोगाट का गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, लेकिन परिवार का कहना है कि सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर ने सोनाली की हत्या की है. ऐसे में बीते दिन परिवार ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल से मुलाकात की और इस केस की सीबीआई जांच करने की मांग की.  

 

सोनाली फोगाट मौत मामले में हरियाणा सरकार गोवा सरकार से करेगी CBI जांच की मांग

Sonali phogat: हरियाणा की रहने वाली सोनाली फोगाट (sonali phogat) का गोवा में निधन हो गया. कहा तो यह गया कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई, लेकिन परिवार ने सोनाली मौत पर हत्या की आशंका जताई है. सोनाली फोगाट के छोटे भाई रिंकू ढाका ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान (sudhir sangwan) और उसके दोस्त सुखविंदर सोनाली पर एक्ट्रेस के साथ दुष्कर्म और हत्या करने का आरोप लगाया है. रिंकू ढाका ने कहा कि सुधीर गोवा में फिल्म की शूटिंग की बात कहकर सोनाली को गोवा ले गया था जबकि गोवा में कोई फिल्म शूटिंग थी ही नहीं. 

परिवार ने सीएम मनोहर लाल से की मुलाकात
सोनाली के भाई का कहना है कि सुधीर सांगवान सोनाली को झूठ बोलकर गोवा लेकर गया था जहां उसने सोनाली को नशीला प्रदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी. परिवार सोनाली की मौत का आरोप सुधीर और उसके दोस्त सुखविंदर पर लगाते हुए इस पूरे मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहा है. ऐसे में परिजन बीते दिन हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के चंडीगढ़ आवास संत कबीर कुटीर पहुंचे थे जहा उन्होंने सीएम से मुलाकात की और इस पूरे मामले में सीबीआई जांच की मांग की. 

ये भी पढ़ें- 2019 में लिखी गई थी सोनाली फोगाट की मौत की पटकथा, पीए सुधीर सांगवान पर लगे गंभीर आरोप

सीएम ने परिवार को दिया आश्वासन
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने परिवार से मिलकर सोनाली फोगाट की मौत पर दुख जताया. सीएम ने उन्हें आश्वासन देते हुए कहा कि हरियाणा सरकार गोवा सरकार को चिट्ठी लिखकर कहेगी कि सोनाली फोगाट की मौत मामले का केस सीबीआई को सौंपा जाए. उन्होंने कहा कि इस दुखद घड़ी में सरकार परिवार के साथ है. परिवार को न्याय दिलाने के लिए सरकार हर संभव मदद करेगी. 

मुख्य सचिव की ओर से गोवा सरकार को भेजी जाएगी चिट्ठी
सीएम ने परिवार को आश्वासन दिया कि हरियाणा सरकार की ओर से एक चिट्ठी गोवा सरकार को लिखी जाएगी जिसमें इस केस की सीबीआई जांच कराने का अनुरोध गोवा सरकार से किया जाएगा. यह चिट्ठी गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव की ओर से गोवा सरकार को भेजी जाएगी. मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद परिवार ने संतुष्टि जताई है. इस मौके पर मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव वी उमाशंकर और अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह विभाग टीवीएसएन प्रसाद मौजूद रहे. 

WATCH LIVE TV

Trending news