Kullu hadsa: कुल्लू टूरिस्ट वाहन हादसे पर पीएम मोदी और सीएम जयराम ठाकुर ने किया ट्वीट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1368066

Kullu hadsa: कुल्लू टूरिस्ट वाहन हादसे पर पीएम मोदी और सीएम जयराम ठाकुर ने किया ट्वीट

kullu hadsa: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में दर्दनाक हादसा हो गया. जहां एक टूरिस्ट बस खाई में गिर गई. हादसे में 10 लोग घायल हो गए जबकि 5 लोगों की मौत हो गई. इस घटना पर पीएम मोदी और हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर दुख जताया है.  

Kullu hadsa: कुल्लू टूरिस्ट वाहन हादसे पर पीएम मोदी और सीएम जयराम ठाकुर ने किया ट्वीट

kullu hadsa: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में औट लुहरी नेशनल हाईवे 305 घियागी के पास दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जहां पर्यटकों से भरी एक गाडी खाई में गिर गई. हादसे के दौरान गाडी में सवार 7 पर्यटकों की मौत हो गई जबकि 10 गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से 5 घायलों को कुल्लू और 5 घायलों को जोनल अस्पताल में भेजा गया है. 

अलग-अलग राज्यों के रहने वाले हैं पर्यटक
बताया जा रहा है कि ये पर्यटक उत्तर प्रदेश के वाराणसी आईआईटी, राजस्थान और मध्यप्रदेश से आए थे. घटनास्थल पर देर रात तक रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहा. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर उनके परिजनों के इसकी सूचना दे दी गई. 

ये भी पढ़ें- Adhbhut himachal: क्यों जलती रहती है ज्वालादेवी मंदिर में बिना तेल बाती के जोत, क्या है रहस्य?

पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख
कुल्लू में हुए दर्दनाक हादसे पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि 'हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में टूरिस्ट वाहन के खाई में गिरने की घटना अत्यंत दुखदायी है. इस दुर्घटना में जिन्होंने अपनों को खो दिया है, उनके परिजनों के प्रति मैं गहरी संवेदना प्रकट करता हूं. घायलों की हर संभव मदद की जा रही है. इसके साथ ही उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं'.

हादसे पर सीएम जयराम ठाकुर ने किया ट्वीट 
वहीं, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी हादसे पर ट्वीट कर दुख जताया है. सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'जिला कुल्लू में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मृत्यु की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति व शोकग्रस्त परिवारजनों को संबल प्रदान करें. घायलों को स्वास्थ्य लाभ शीघ्र प्राप्त हो, ईश्वर से ऐसी प्रार्थना करता हूं'.

कुल्लू हादसे पर अनुराग ठाकुर का ट्वीट
वहीं, केंद्रीय एवं सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी कुल्लू हादसे पर ट्वीट कर लिखा है कि 'कुल्लू के औट-लुहरी नेशनल-305 पर घियागी के पास ट्रैवलर बस के खाई में पलटने से हुई दुर्घटना अत्यंत दुखदाई है. मेरी संवेदना शोकाकुल परिवारों के साथ है. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें.

WATCH LIVE TV

Trending news