Jio Increases Tariffs: Jio ने बढ़ाये रिचार्ज दाम, इस दिन से महंगे होंगे आपके टैरिफ प्लान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2311191

Jio Increases Tariffs: Jio ने बढ़ाये रिचार्ज दाम, इस दिन से महंगे होंगे आपके टैरिफ प्लान

Jio Increases Tariffs: जियो ने अपने ग्राहकों को झटका देते हुए प्रीपेड और पोस्टपेड रिचार्ज बिल की लिस्ट जारी की है. जियो ने अपने प्लान में बढ़ोत्तरी कर दी है जिससे ग्राहकों को बड़ा झटका लगा है. जियो के टैरिफ में ये बढ़ोत्तरी सभी प्लान मंथली, तीन महीने और सालाना के रेट में हुई है. 

Jio Increases Tariffs: Jio ने बढ़ाये रिचार्ज दाम, इस दिन से महंगे होंगे आपके टैरिफ प्लान

Jio Increases Tariffs: रिलायंस जियो ने अपने यूज़र्स को बड़ा झटका दिया है क्योंकि जियो के प्रीपेड और पोस्टपेड रिचार्ज बिल के नए रेट लॉन्च किए हैं. पहले से चल रहे प्लान अब थोड़े से महंगे हो गए हैं. ये नियम आगामी 3 जुलाई 2024 से लागू होगा. जियो का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान 155 रूपए का था वो अब 189 रूपए का हो गया है, जो कि बिल में 22% की बढ़त है. 209 रुपए वाला प्लान अब 249 रुपए का कर दिया है. 

हालाँकि इन प्लान में मिलने वाले फायदे और डाटा उतना ही रहेगा और वैलिडिटी 28 दिन की रहेगी. 5g अनलिमिटेड डाटा केवल 2GB/डे वाले या उससे ऊपर वाले प्लान में ही मिलेगा.

नयी पोस्टपेड योजनाएं
पोस्टपेड रिचार्ज भी महंगे हो गए हैं. अब 299 वाला प्लान 349 रुपए का हो गया है जिसमें 30 GB डाटा मिलता था और 399 रुपए वाला प्लान जिसमें ग्राहकों को 75 GB डाटा मिलता था, 449 रूपए का हो गया है.

दो नयी ऍप्लिकेशन्स किए लॉन्च
इसके साथ ही कंपनी ने जियोसेफ और जियोट्रांसलेट नाम से  दो एप्लिकेशन भी पेश किए हैं जो यूज़र्स के लिए एक साल के लिए मुफ्त उपलब्ध होंगे. जियोसेफ का इस्तेमाल कालिंग, फाइल ट्रांसफर और संदेश भेजने के लिए किया जाएगा. इसकी कीमत 199 रुपए प्रतिमाह होगी . दूसरा जियोट्रांसलेट जिसका इस्तेमाल कर आप वाइस कॉल, मैसेज और टेक्स्ट को किसी भी भाषा में ट्रांसलेट कर सकेंगे इसकी कीमत 99 रुपए प्रतिमाह होगी.

Trending news