हिमाचल में कांग्रेस आने पर महिलाओं को हर महीने मिलेगी 1500 रुपये राशि और मुफ्त बिजली
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1334613

हिमाचल में कांग्रेस आने पर महिलाओं को हर महीने मिलेगी 1500 रुपये राशि और मुफ्त बिजली

हिमाचल प्रदेश में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में प्रदेश का चुनावी माहौल गरमाया हुआ है. राजनीतिक दल एक-दूसरे पर तंस कसते हुए नजर आ रहे हैं और प्रदेश की जनता से तरह-तरह के वादे कर रहे हैं. ऐसे में प्रतिभा सिंह ने भी जयराम सरकार पर निशाना साधते हुए कई बड़े वादे किए.

हिमाचल में कांग्रेस आने पर महिलाओं को हर महीने मिलेगी 1500 रुपये राशि और मुफ्त बिजली

नालागढ़: हिमाचल की नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ब्लॉक कांग्रेस नालागढ़ द्वारा पंजेहरा में एक परिवर्तन रैली का आयोजन किया गया. यह रैली में कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह की अध्यक्षता में की गई. रैली में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री व अन्य दिग्गज नेता उपस्थित रहे. इस मौके पर रैली को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और प्रतिभा सिंह ने जयराम सरकार को आड़े हाथों लेते हुए उनके ऊपर जमकर हल्ला बोला और कहा कि जैसे ही सरकार जाएगी तो कर्ज भी 85 हजार करोड़ हो जाएगा.

पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में जयराम सरकार को घेरा
परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने जयराम सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में पुलिस भर्ती पेपर लीक नहीं हुआ था बल्कि जयराम सरकार के पुलिस उच्च अधिकारियों की देखरेख में पेपर को महंगे दामों पर बेचा गया था. इसमें डीजीआईजी के साथ कई पुलिस के उच्च अधिकारी शामिल हैं. जयराम सरकार सीबीआई को केस देने के बड़े-बड़े दावे करती रही, लेकिन किसी ने भी केस सीबीआई तक नहीं पहुंचने दिया था. सरकार के अपने ही अधिकारी इस केस में फंस रहे थे. 

कांग्रेस आने पर बिजली मिलेगी मुफ्त
उन्होंने कहा कि जब से मोदी सरकार और प्रदेश में जयराम सरकार बनी है तब से लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है. हर चीज आम आदमी की पहुंच से दूर होती जा रही है. जैसे ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो 300 यूनिट बिजली फ्री की जाएगी. हर महीने महिलाओं को 1500 रुपये दिए जाएंगे. इसके साथ ही बच्चों की शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए भी अलग-अलग परियोजनाएं शुरू की जाएंगी.

ये भी पढ़ें- सुजानपुर थाना प्रभारी सतपाल शर्मा को पुलिस विभाग के प्रतिष्ठित अवार्ड डीजीपी डिस्क से किया गया सम्मानित

बड़ी-बड़ी घोषणा कर जनता को बेवकूफ बना रही जयराम सरकार-अग्निहोत्री
इस मौके पर जनता को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम सरकार को जो काम पहले महीने में करना चाहिए था उसकी अब लास्ट के महीने यानी 59वें महीने में घोषणा कर रहे हैं जबकि सरकार के पास अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं. जयराम सरकार जाने वाली है. अब आखिरी महीनों में सरकार बचाने के लिए बड़ी-बड़ी परियोजनाएं देने की घोषणाएं की जा रही हैं, लेकिन जनता को भी यह बात बखूबी मालूम है कि इन लास्ट के महीनों में कुछ नहीं मिलने वाला है. अब केवल लोगों को बेवकूफ बनाया रहा है. जिला ऊना के लोगों को 50 हजार करोड़ का बल्ब ड्रग पार्क देने की बात कहकर बेवकूफ बनाया जा रहा है. 

पीएम मोदी भी नहीं बचा पाएंगे प्रदेश में जयराम सरकार का राज-अग्निहोत्री
नेता प्रतिपक्ष अग्निहोत्री ने कहा कि बल्ब ड्रग पार्क पहले महीने में देना चाहिए था. लास्ट के महीने में कोई ड्रग पार्क नहीं मिलता. जयराम अपने घर की हवाई पट्टी तो बना नहीं पाए लोगों को वह क्या दे सकते हैं. प्रदेश में नौकरियां देने के नाम पर भी हेरा फेरी की गई, जिस प्रदेश में नौकरियां बेची गई हों, डिग्रियां बेची गई हों वहां विकास कैसे संभव है. प्रदेश में खनन माफिया, शराब माफिया, ड्रग माफिया वन माफिया बेखौफ घूम रहे हैं. प्रदेश में इन 5 सालों में 1600 से ज्यादा रेप और 500 से ज्यादा कत्ल के मामले दर्ज किए गए हैं. उन्होंने कहा कि अब जयराम सरकार को कोई भी ताकत नहीं बचा सकती चाहे वह दिल्ली से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुलाएं, अमित शाह को या फिर अन्य किसी भी बड़े नेता बुलाएं. 

ये भी पढ़ें- हिमाचल के नैनादेवी धाम में ले सकेंगे स्काई ग्लास वॉक ब्रिज का मजा, 9 महीने में होगा रेडी

सीएम जयराम पर कसा तंज
अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम सरकार का जहाज डूब रहा है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि सीएम जयराम का जहाज डूबने वाला है. अब कांग्रेस की गाड़ी तैयार खड़ी है. जयराम का जहाज छोड़ कांग्रेस की गाडी में सवार हो जाएं. जो लोग कांग्रेस छोड़कर दूसरी जगह जा रहे हैं ना तो वह इधर के रह रहे हैं और ना उधर के रह रहे हैं. इसके साथ ही जयराम पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ दिन के बाद जयराम अकेले बैठ जाएंगे और फिर वह बैठकर याद करेंगे और गाएंगे कोई लौटा दे मेरे बीते हुए दिन. 

WATCH LIVE TV

Trending news