Himachal में BJP ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ निकाली आक्रोश रैली, सुक्खू सरकार पर लगाया गंभीर आरोप
Advertisement

Himachal में BJP ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ निकाली आक्रोश रैली, सुक्खू सरकार पर लगाया गंभीर आरोप

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश में जगह-जगह मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा लिए गए संस्थानों को डिनोटिफाई करने के फैसले का बीजेपी विरोध करती नजर आ रही हैं. इसी कड़ी में रविवार को सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में भी बीजेपी ने हिमाचल के खिलाफ आक्रोश रैली निकाली. 

Himachal में BJP ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ निकाली आक्रोश रैली, सुक्खू सरकार पर लगाया गंभीर आरोप

देवेंद्र वर्मा/नाहन: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में रविवार को भारतीय जनता पार्टी की आक्रोश रैली आयोजित की गई, जिसकी अगुवाई बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने की. इस रैली में सैकड़ों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतरकर कांग्रेस पार्टी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान सिरमौर जिला के सभी बड़े बीजेपी नेता मौके पर मौजूद रहे.

डिनोटिफाई की गई संस्थानों के लिए बजट में किया गया था प्रावधान
मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की मौजूदा सरकार बदले की भावना से काम कर रही है. यही वजह है कि प्रदेश के भीतर 600 से अधिक संस्थानों को डिनोटिफाई किया गया है जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. सुरेश कश्यप ने कहा कि मौजूदा सरकार को पहले इस बारे में रिव्यू लेना चाहिए था, लेकिन उन्होंने बिना सोचे समझे ही संस्थानों को डिनोटिफाई करने का निर्णय ले लिया. कश्यप ने कहा कि सुक्खू सरकार ने जिन संस्थानों को डिनोटिफाई करने का फैसला लिया है उनके लिए बजट का प्रावधान भी किया गया था और कई संस्थानों में स्टाफ की नियुक्ति भी कर दी गई थी. 

ये भी पढ़ें- Himachal News: LIC और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया पर बनाया जा रहा दबाव इन्वेस्टमेंट का दबाब

कांग्रेस में शामिल होने का बनाया जा रहा दबाव
इसके अलावा उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चुनावी समय में मतदाताओं को लुभाने के लिए कई गारंटियां दीं, लेकिन सत्ता में आने के बाद कांग्रेस कोई भी गारंटी पूरी नहीं कर पा रही है. कांग्रेस द्वारा जनता से किए गए सभी वायदे झूठे साबित हो रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने हिमाचल कांग्रेस को सत्तारूढ़ सरकार बताते हुए कांग्रेस पर बड़ा आरोप भी लगाया. सुरेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस मौजूदा समय में भाजपा समर्थित चुने हुए जनप्रतिनिधियों को डरा धमका कर उन्हें पदों से हटाने और कांग्रेस में शामिल करने का दबाव बनी रही है. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में जगह-जगह हो रहा संस्थानों को डीनोटीफाई किए जाने का विरोध

आगामी लोकसभा चुनाव में जीत का किया दावा
पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में सुरेश कश्यप ने यह भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह तैयार है, जिस तरह साल 2019 में हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव में भाजपा को ऐतिहासिक समर्थन मिला था यही हाल 2024 में भी होने वाला है.

WATCH LIVE TV

Trending news