क्या सच में खो गए आम आदमी पार्टी के विधायक लाभ सिंह उगोके, जगह-जगह क्यों लगने लगे गुमशुदगी के पोस्टर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1332533

क्या सच में खो गए आम आदमी पार्टी के विधायक लाभ सिंह उगोके, जगह-जगह क्यों लगने लगे गुमशुदगी के पोस्टर

बरनाला से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जहां आम आदमी पार्टी के विधायक लाभ सिंह उगोके की गुमशुदगी के जगह-जगह पोस्टर लगने लगे हैं. ये पोस्टर लगाने वाला व्यक्ति खुद को आम आदमी पार्टी का पुराना समर्थक, कार्यकर्ता, नेता के साथ-साथ खुद को मिनी केजरीवाल बता रहा है.

 

क्या सच में खो गए आम आदमी पार्टी के विधायक लाभ सिंह उगोके, जगह-जगह क्यों लगने लगे गुमशुदगी के पोस्टर

बरनाला: हिमाचल प्रदेश के बरनाला विधानसभा के भादोड़ हल्के में सोहनलाल नाम का एक व्यक्ति आप विधायक लाभ सिंह उगेगा की गुमशुदगी के पोस्टर लेकर घूम रहा है. यह व्यक्ति खुद को आम आदमी पार्टी का पुराना समर्थक, कार्यकर्ता और नेता बता रहा है. इतना ही नहीं यह खुद अपने आप को 'मिनी केजरीवाल' बुलाता है. 

विधायक पर लगे आरोप
रोष व्यक्त कर रहे सोहन लाल ने आप विधायक लाभ सिंह उगोके पर आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक उनकी सुनवाई नहीं कर रहे हैं. वहीं इस क्षेत्र में रह रहे सोहनलाल के जानकार उसके हक में गवाही देते नजर आए. वहीं, भदौड हल्के के आप पार्टी वर्करों, नेताओं और विधायकों के साथियों और हल्के के लोगों ने कहा कि विधायक लाभ सिंह उगेगा पूरे सप्ताह विधानसभा क्षेत्र में ही रहते हैं. 

क्यों लगाए गुमशुदगी के पोस्टर
इस पूरे मामले में जानकारी देते हुए विधायक की गुमशुदगी के पोस्टर लगाने वाले सोहन लाल गोयल और उनके समर्थक विजय कुमार ने बताया कि उन्होंने आम आदमी पार्टी के साथ शुरू से ही काम किया है. विधानसभा चुनावों में उन्होंने अपनी पूरी ताकत आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने में लगा दी थी. इसके बावजूद आम आदमी पार्टी के स्थानीय विधायक उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रहे हैं. सोहनलाल ने कहा कि घर में उनके बेटे उन्हें परेशान करते रहते हैं बस इसी संबंध में वह विधायक से कई बार मिलने की कोशिश कर चुके हैं, लेकिन विधायक लाभ सिंह उनसे कभी नहीं मिलते हैं. यही वजह है कि उन्होंने विधायक के गुमशुदगी के पोस्टर लगाए गए हैं. 

क्या कहते हैं सोहनलाल के समर्थक?
इसके अलावा सोहनलाल के समर्थक विजय कुमार ने बताया कि सोहनलाल शुरू से ही आम आदमी पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं. वह पार्टी हमेशा से पार्टी के लिए प्रचार-प्रसार करते रहे हैं. सोहनलाल कई बार स्थानीय विधायक से मिलने आए हैं, लेकिन आज तक उनकी कोई सुनवाई नहीं की गई, जिसकी वजह से सोहनलाल ने स्थानीय विधायक की गुमशुदगी के पोस्टर लगाए गए हैं. 

ये भी पढ़ें- Himachal special food: हिमाचल की इन डिश का नहीं लिया मजा तो आपने कुछ नहीं खाया

क्या कहते हैं पार्टी समर्थक? 
वहीं, इस पूरे मामले में स्थानीय विधायक लाभ सिंह उगेगा के समर्थक धर्मपाल शर्मा, नारायण सिंह धनेर, मनीष गर्ग, तेजिंदर सिंह ढिलवां का कहना है कि आम आदमी पार्टी के स्थानीय विधायक पूरे सप्ताह लोगों की सेवा में लगे रहते हैं. वह पूरा पूरे सप्ताह दफ्तर में रहते हैं. उन्होंने कहा कि मंगलवार को उन्हें पंजाब सरकार की मीटिंग में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ जाना पड़ता है, लेकिन बाकी दिन स्थानीय विधायक लोगों की समस्याएं सुनने के बाद उनकी समस्याओं का मौके पर निपटारा करते हैं.

पोस्टर लगाने पर जताई आपत्ति 
विधायक के समर्थकों ने कहा कि सोहनलाल द्वारा स्थानीय विधायक पर जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वह पूरी तरह गलत हैं. सोहनलाल का अपने बेटों के साथ ग्रह कलेश नहीं है. इस संबंध में सोहनलाल ने विधायक से कभी कोई बात नहीं की है. विधायक की गुमशुदगी के पोस्टर लगाना गलत है. विधायक हर समय अपने विधानसभा क्षेत्र में ही मौजूद रहते हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news