Rishabh Pant Car Accident: ऋषभ पंत को ICU से प्राइवेट वार्ड में किया गया शिफ्ट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1511313

Rishabh Pant Car Accident: ऋषभ पंत को ICU से प्राइवेट वार्ड में किया गया शिफ्ट

डाक्टरों ने उनके स्वास्थ्य में अगले चौबीस घंटो के अंदर काफी सुधार आने की उम्मीद जताई है।

Rishabh Pant Car Accident: ऋषभ पंत को ICU से प्राइवेट वार्ड में किया गया शिफ्ट

Rishabh Pant Car Accident News: भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज ऋषभ पंत हाल ही में एक भयानक सड़क हादसे का शिकार हुए और इस भयंकर कार एक्सीडेंट में वह गंभीर रूप से ज़ख़्मी भी हुए| इस भीषण सड़क हादसे के बाद पंत को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया |

फिलहाल ऋषभ पंत का इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है| दुर्घटना में ऋषभ के माथे और शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आईं। हालांकि अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक अब उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार आ रहा है और रविवार शाम को उन्हें ICU से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।  

हालांकि डॉक्टरों के अनुसार उनके शरीर के कुछ हिस्सों में अभी भी दर्द और सूजन की समस्या बनी हुई है जिसके चलते उनके टखने और घुटने का एमआरआइ तीसरे दिन भी नहीं हो पाया।  पंत को फिलहाल पेन मैनेजमेंट थैरेपी दी जा रही है।

डाक्टरों ने उनके स्वास्थ्य में अगले चौबीस घंटो के अंदर काफी सुधार आने की उम्मीद जताई है। सूत्रों के मुताबिक ऋषभ की लिगामेंट की चोट के उपचार पर निर्णय बीसीसीआइ के कहे अनुसार ही लिया जाएगा। इसके लिए संभवत: पंत को देश से बाहर भी भेजा जा सकता है।

Rishabh Pant Car Accident News: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का कैसे हुआ एक्सीडेंट? 

हाल ही में भारतीय क्रिकेटर ऋषब पंत न्यू ईयर के मोके पर अपनी मां से मिलने अपने घर जा रहे थे | दुर्घटना तब हुई जब दिल्ली कैपिटल के कप्तान की आंख लग गई और झपकी आने के चलते उनकी कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर की रेलिंग तोड़ते हुए लगभग 100 मीटर तक घिसटते हुए गयी और दूसरी तरफ जा पलटी। 

 यह भी पढ़ें: Petrol Diesel: साल के दूसरे दिन पेट्रोल और डीजल की ताजा कीमतें जारी, जानें लेटेस्ट अपडेट

ऋषभ पंत किसी तरह गाड़ी से बाहर निकलने मे सफल हुए जिसके बाद गाड़ी मे आग लग गयी। यह किसी चमत्कार से कम नहीं है। हरियाणा रोडवेज के बस कंडक्टर सुशील कुमार और परमजीत ने पंत की मदद की और उन्होंने पुलिस को सूचित करके उन्हें नज़दीक के अस्पताल तक पहुंचाने मे भी मदद की।  

 यह भी पढ़ें: Panchang: 2 जनवरी 2023 को है साल की पहली एकादशी तिथि, जानें क्या है सोमवार का पंचांग

Trending news