PSL 2023 Opening ceremony: कुछ ही देर में होगी PSL 2023 की ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी
Advertisement

PSL 2023 Opening ceremony: कुछ ही देर में होगी PSL 2023 की ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी

PSL 2023 Opening ceremony: आज पाकिस्तान सुपर लीग के 8वें सीजन का आगाज होने जा रहा है. इसके लिए शाम 6 बजे ग्रेंड ओपनिंग होगी, जिसमें पाकिस्तानी सिंगर भी पहुंचेंगे और अपनी परफॉर्मेंस से इस सेरेमनी में चार चांद लगाएंगे. 

PSL 2023 Opening ceremony: कुछ ही देर में होगी PSL 2023 की ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी

PSL 2023 Opening ceremony: आज 13 फरवरी को पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2023) का 8वां सीजन शुरू हो रहा है. लीग का पहला मैच भारतीय समयानुसार (PSL match time) आज रात 8 बजे खेला जाएगा. इसका पहला मुकाबला मुल्तान सुल्तांस और लाहौर कलंदर्स (Multan Sultans vs Lahore Qalandars) के बीच होगा. 

क्या है ब्रांडिंग बजट?
इसकी सेरेमनी कुछ ही देर में होने जा रही है, जिसके लिए कई पाकिस्तानी सिंगर भी यहां पहुंचेंगे और इस सेरेमनी को शानदार बनाने के लिए लाइव परफॉर्मेंस देंगे. बता दें, पीएसएल की ओपनिंग सेरेमनी पाकिस्तान के मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम होने जा रही है. जहां लीगका पहला मैच खेला जाएगा. 
अगर पीएसएल के ब्रांडिंग बजट की बात की जाए तो नजम सेठी के नेतृत्व में इसका ब्रांडिंग बजट $100,000 से $1 मिलियन तक पहुंच गया है. 

ये भी पढ़ें- PSL 2023 Schedule: आज होने जा रहा पाकिस्तान सुपर लीग का आगाज, जानें वैन्यू और लेटेस्ट अपडेट

 

यहां देख सकेंगे पीएसएल 2023 का लाइव ब्रॉडकास्ट? (how to watch PSL 2023 Opening ceremony Live Telecast)  
बता दें, सोनी स्पोर्ट्स के पास पीएसएल 2023 की ब्रॉडकास्टिंग के अधिकार हैं. ऐसे में आप ओपनिंग सेरेमनी का लाइव प्रसारण सोनी सिक्स टीवी और सोनी टेन-2  पर देख सकते हैं. इसके अलावा आप सोनी लिव ऐप पर PSL 2023 के सभी मैचों का सीधा प्रसारण देख सकेंगे. 

सेरेमनी में कौन-कौन हो रहा शामिल? (PSL 2023 Opening ceremony Guest List)
पीएसएल ओपनिंग सेरेमनी में फारिस शफी, असीम अजहर, शे गिल, आइमा बेग और साहिर अली बग्गा शामिल होंगे. 

पीएसएल में कौन-कौन सी टीम ले रहीं हिस्सा? (PSL 2023 Teams list)
बता दें, पाकिस्तान सुपर लीग के 8वें सीजन में लाहौर कलंदर्स, क्वेटा ग्लैडिएटर्स, इस्लामाबाद यूनाइटेड, पेशावर जाल्मी, कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तान टीम ने हिस्सा लिया है. आगे जाकर इन्ही टीमों के बीच कड़ा मुकाबला होगा. 

दर्शकों के लिए लाइट शो का आयोजन
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अनुसार, सेरेमनी के दौरान असीम अजहर, अब्दुल्ला सिद्दीकी और फारिस शफी अपनी परफॉर्मेंस देंगे और वहां मौजूद लोगों का मनोरंजन कर इस सेरेमनी में चार चांद लगाएंगे. बोर्ड की मानें तो इस खास अवसर की वर्चुअली वास्तविक दिखाई जाएगी. इसके साथ ही दर्शकों को मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए ड्रोन के माध्यम से एक एक लाइट शो किया गया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news