India vs Canada Playing 11: इन धाकड़ प्लेयर्स की होगी वापसी, ये ड्रीम 11 टीम बना देगी करोड़पति
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2293664

India vs Canada Playing 11: इन धाकड़ प्लेयर्स की होगी वापसी, ये ड्रीम 11 टीम बना देगी करोड़पति

India vs Canada Playing 11: आज टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 33वें मैच में भारत का सामना कनाडा से होगा. ग्रुप ए मैच लॉडरहिल के सेंट्रल ब्रोवार्ड स्टेडियम में होने वाला है. भारतीय टीम पहले ही सुपर 8 के लिए क्वालिफाई कर चुकी है.

 

India vs Canada Playing 11: इन धाकड़ प्लेयर्स की होगी वापसी, ये ड्रीम 11 टीम बना देगी करोड़पति

India vs Canada Playing 11: आज लॉडरहिल के सेंट्रल ब्रोवार्ड स्टेडियम में भारतीय टीम आखिरी ग्रुप ए मैच के दौरान पहली बार कनाडा से भिड़ेगी. पाकिस्तान और अमेरिका पर जीत के साथ भारत पहले ही सुपर 8 के लिए क्वालीफाई कर चुका है. कनाडा के खिलाफ मैच के दौरान भारतीय टीम प्रबंधन के पास सुपर 8 राउंड की शुरुआत से पहले कुलदीप यादव, यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन और युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ियों को मौका देने का अवसर है. 

Virat Kohli's Form  
भातीय टीम के लिए के विराट कोहली का फॉर्म में न होना चिंता का विषय है. विराट ने पहले 3 मैचों में महज 5 रन बनाए हैं. ऐसे में सुपर 8 मुकाबले से पहले आज विराट के पास फॉर्म में आने का अच्छा अवसर है. इसके अलावा रवींद्र जडेजा के पास भी अपने आपको साबित करने का अच्छा मौका है. 

Weather Update 
 मौसम की बात करें तो पिछले कुछ दिनों से फ्लोरिडा में जोरदार बारिश हो रही है. एक्यूवेदर के अनुसार आज फ्लोरिडा में बारिश की संभावना 50 प्रतिशत है. कल यूएसए और आयरलैंड का मैच भी बारिश की भेंट चढ़ गया. ऐसे में अगर आज मैच रद्द होता है तो भारतीय टीम को कोई नुकसान नहीं होगा क्योंकि वें सुपर 8 के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी है. 

India Squads 
रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, जसप्रित बुमरा

Canada Squads 
 एरोन जॉनसन, नवनीत धालीवाल, निकोलस किर्टन, परगट सिंह, श्रेयस मोव्वा (विकेटकीपर), साद बिन जफर (कप्तान), डिलन हेइलिगर, कलीम सना, रविंदरपाल सिंह, जुनैद सिद्दीकी, जेरेमी गॉर्डन

Dream 11 Team 
 विकेट कीपर: ऋषभ पंत, श्रेयस मोव्वा
बल्लेबाज: रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव
ऑलराउंडर: अक्षर पटेल, हार्दिक पंड्या (कप्तान), डिलन हेइलिगर
गेंदबाज: जसप्रीत बुमरा(उपकप्तान), मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह 

(Disclaimer: इस लेख में बताई गई प्लेइंग 11 टीम अनुमान के आधार पर है. हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं)

Trending news