Rashifal: सिंह, तुला और धनु राशि वालों की चमकेगी किस्मत, किसी नए शख्स से होगी मुलाकात
Advertisement

Rashifal: सिंह, तुला और धनु राशि वालों की चमकेगी किस्मत, किसी नए शख्स से होगी मुलाकात

Rashifal: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें आज 22 सितंबर बृहस्पतिवार को क्या है आपका राशिफल?

 

Rashifal: सिंह, तुला और धनु राशि वालों की चमकेगी किस्मत, किसी नए शख्स से होगी मुलाकात

Rashifal: वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है. इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है. ऐसे में जानें आज 22 सिंतबर बृहस्पतिवार को आपका राशिफल और आपका दिन कैसा रहने वाला है.  

सिंह राशि (Leo): राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज आपको सफलता मिलने की संभावना है. प्रेमी आज कहीं घूमने जा सकते हैं. आज आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी. आज नया वाहन खरीदने का प्लान कर सकते हैं. शाम के वक्त परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाएं. मेडिकल क्षेत्र में काम कर रहे लोगों पर आज वर्क लोड रहने वाला है. 

ये भी पढ़ें- Indira Ekadashi: क्यों रखा जाता है इंदिरा एकादशी व्रत, जानें पूजा विधि और पारणा का सही वक्त

तुला राशि (Libra): ऑफिस में आपके ऊपर वर्क लोड़ रह सकता है. आज आपको ऑफिस में कोई नया टारगेट भी मिल सकता है जो आपके भविष्य के लिए अच्छा साबित होगा. आपकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी होगी. राजनीति क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा है. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. इस राशि की गृहणियां आज शाम को परिवार के साथ बाहर जा सकती है. 

धनु राशि (Sagittarius): इस राशि के युवाओं की आज किसी नए शख्स से मुलाकात हो सकती है. आपके सामाजिक संबंध बेहतर होंगे. इलेक्ट्रॉनिक्स के व्यापारियों को आज अच्छा-खासा मुनाफा मिल सकता है. आपके घर रिश्तेदार आ सकते हैं. आज परिवार के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं. अगर आप काफी समय से नई जॉब तलाश रहे थे तो आज आपको शुभ समाचार मिल सकते हैं. दांपत्य जीवन में मिठास आएगी. जीवनसाथी के साथ रिश्ता मजबूत होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

WATCH LIVE TV

Trending news