trendingPhotos,recommendedPhotos/zeephh/zeephh1886419
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: मेष मकर और कुंभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा माह का आखिरी सप्ताह

इस सप्ताह की शुरुआत भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि से हुई है. खास बात यह है कि सप्ताह की शुरुआत में ही पद्मा एकादशी का व्रत है. यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें साप्ताहिक राशिफल.   

1/7

मेष राशि: जो जातक नया बिजनेस शुरू करने का प्लान कर रहे हैं उन्हें अभी थोड़ा रुककर और ज्यादा विचार करने की जरूरत है. अगर आप इस समय कोई भी कार्य शुरू करते हैं तो उसमें आपको नुकसान हो सकता है.

2/7

तुला राशि: इस राशि के जो जातक राजनीति क्षेत्र से जुड़े हुए हैं उन्हें सामाजिक निंदा का सामना करना पड़ सकता है. व्यापारियों को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है.

3/7

तुला राशि: इस राशि के जो जातक राजनीति क्षेत्र से जुड़े हुए हैं उन्हें सामाजिक निंदा का सामना करना पड़ सकता है. व्यापारियों को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है.

4/7

कन्या राशि: आपके लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा. कार्यस्थल पर वर्क लोड रहेगा. आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी. इस सप्ताह आप अपनी निजी लाइफ को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. 

5/7

धनु राशि: आपको इस सप्ताह वाहन चलाते समय खास सावधानी बरतनी होगी. परिवार में किसी की सेहत खराब रह सकती है. युवाओं को इस समय अपने करियर पर फोकस करने की जरूरत है.

6/7

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों को इस सप्ताह कहीं से शुभ समाचार मिलेंगे. आपके बच्चे कुछ ऐसा कार्य करेंगे, जिसकी वजह से आपको उन पर गर्व होगा.

7/7

कुंभ राशि: सप्ताह की शुरुआत में आपके ऊपर वर्क लोड़ रहेगा. घर का माहौल अच्छा रहेगा. आपकी सेहत ठीक-ठाक रहेगी. इस वीक आप अपने घर के लिए कुछ खास सामान ला सकते हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)