Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2304567
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: वृषभ कर्क और मकर राशि वालों के लिए परेशानी भरा रह सकता है यह सप्ताह

हिंदू पंचांग के अनुसार, इस सप्ताह की शुरुआत आषाढ़ माह के कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि से हो रही है. साप्ताहिक राशिफल में जानें यह सप्ताह किसके लिए कैसा रहेगा.   

1/12

मेष राशि: इस सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए नौकरी और व्यापार और छात्रों के लिए पढ़ाई से जुड़ी यात्रा के योग बन सकते हैं. राजनीति के क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए सप्ताह लाभप्रद बना रहेगा.

 

 

2/12

वृषभ राशि: इस सप्ताह वृषभ राशि के जातकों को काफी समय से आ रही परेशानियों का समाधान मिलेगा. सभी कार्यों में मानसिक सुख की प्राप्ति हो सकती है. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे.

 

 

3/12

मिथुन राशि: इस सप्ताह मिथुन राशि के जातकों को अपने पराक्रम के बल पर धन लाभ मिलेगा. स्वास्थ्य ठीक-ठाक बना रहेगा, लेकिन पेट से संबंधित कोई विकार परेशान कर सकता है. नौकरी कर रहे जातकों को प्रमोशन मिल सकता है.

 

4/12

कर्क राशि: इस सप्ताह कर्क राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है. आपको कोई परेशानी और चिंता तो रहेगी, लेकिन जल्द ही उसका समाधान भी प्राप्त हो सकता है. धन को लेकर कोई आपकी मदद के लिए आगे आ सकता है. 

 

5/12

सिंह राशि: यह सप्ताह सिंह राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा. आत्मविश्वास बढ़ेगा. आपकी आय और जमा धन राशि में बढ़ोत्तरी के योग बने रहेंगे. नौकरी में स्थितियां पहले से और अच्छी होंगी. अगर नौकरी की तलाश में हैं तो उसकी प्राप्ति हो सकती है.

 

6/12

कन्या राशि: इस सप्ताह कन्या राशि के जातकों की शुरुआत खर्चों से हो सकती है. आपके कार्यों की सराहना होगी और सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. सरकारी कार्यों से जुड़े व्यापारियों को अधिक लाभ की प्राप्ति हो सकती है.

 

7/12

तुला राशि: इस सप्ताह तुला राशि के जातकों को अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है. अपनी जमा पूंजी को लेकर कोई निर्णय ले सकते हैं. आपके द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा होगी. आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. 

 

8/12

वृश्चिक राशि: यह सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों के लिए ठीक-ठाक बना रहेगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. नौकरी में उच्च पद की प्राप्ति के योग बन सकते हैं. धन को लेकर स्थितियां सुधरेंगी और अचानक धन लाभ की प्राप्ति के योग बनेंगे.

 

9/12

धनु राशि: इस सप्ताह धनु राशि के जातकों के भाग्य का विकास होगा और किए जा रहे कार्य सफल होंगे. किस्मत का भरपूर साथ होने से आपको कार्यक्षेत्र में जल्दी सफलता प्राप्त होगी. नौकरीपेशा वर्ग के लोगों को अपने बॉस से तारीफ सुनने मिल सकती है. 

 

10/12

मकर राशि: इस सप्ताह मकर राशि के नौकरी कर रहे जातकों के लिए समय अच्छा रहेगा. व्यापारी वर्ग को अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. शुरुआत में स्वास्थ्य गड़बड़ बना रह सकता है. जीवन साथी का स्वास्थ्य बिगड़ेगा और उस पर खर्च भी हो सकता है.

 

11/12

कुंभ राशि: यह सप्ताह निजी व्यापार करने वाले कुंभ राशि वालों के लिए अच्छा साबित होगा. व्यापारिक वर्ग को धन लाभ होने से संचय धन में वृद्धि होगी. करियर के लिहाज से सप्ताह अच्छा रह सकता है.

 

12/12

मीन राशि: मीन राशि के जातकों को इस सप्ताह शत्रुओं से सावधान रहना पड़ेगा. कोई आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है. नौकरी और व्यापरिक क्षेत्र में आपको अधिक परिश्रम करना पड़ेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)