Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2304989
photoDetails0hindi

Sidhartha Mallya Marriage: विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने अपनी लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मिन से की लंदन में क्रिस्चियन वेडिंग, सोशल मीडिया पे वायरल हुई तस्वीरें

सिद्धार्थ माल्या ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मिन के साथ लंदन में शादी की. भगोड़े विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या शादी के बंधन में शनिवार यानि 22 जून को बंध चुके हैं. सिद्धार्थ माल्या ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करी हैं.

1/7

Sidhartha Mallya Marriage: सिद्धार्थ माल्या ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मिन के साथ लंदन में शादी की. भगोड़े विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या शादी के बंधन में शनिवार यानि 22 जून को बंध चुके हैं. सिद्धार्थ माल्या ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करी हैं. यहां देखे शादी की तस्वीरें जिसमें उनकी पत्नी क्रिस्चियन दुल्हन बने बहुत ही सुन्दर लग रही हैं. 

Sidhartha-Jasmine Wedding

2/7
Sidhartha-Jasmine Wedding

सिद्धार्थ माल्या ने एक क्लोज सेरेमनी में अपनी गर्लफ्रेंड जस्मिने से 22 जून को शादी की है. सिद्धार्थ ने लंदन में क्रिस्चियन वेडिंग करवाई है. शादी के बाद सिद्धार्थ और जैस्मिन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की बहुत सुन्दर तस्वीरें भी शेयर की. 

Sidhartha-Jasmine

3/7
Sidhartha-Jasmine

सिद्धार्थ माल्या ने पिछले साल नवंबर में हेलोवीन-डे पर अपनी गर्लफ्रेंड जस्मिन को प्रोपोज़ करते हुए सोशल मीडिया पे तस्वीरें शेयर की थी. कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी.

Rings Exchanged

4/7
Rings Exchanged

सिद्धार्थ माल्या और उनकी पत्नी जैस्मिन ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की रिंग की फोटो अपलोड की हैं. जैस्मिन की रिंग एक बेहद खूबसूरत डायमंड की है. 

The Bride Jasmine

5/7
The Bride Jasmine

जैस्मिन अमेरिका की रहने वाली हैं. दुल्हन की इंस्टाग्राम अकाउंट को देख के पता चलता की वे हैरी पोर्टर, घूमने-फिरने और खाने-पीने की बहुत शौकीन हैं. जैस्मिन ने अपनी शादी के दिन क्रिस्चियन रस्मो के अनुसार वाइट फ्लोरल ड्रेस पहनी थी जिसमें वे बहुत खूबसूरत लग रही थी. 

The Groom Sidhartha Mallya

6/7
The Groom Sidhartha Mallya

विजय माल्या के बेटे हैं सिद्धार्थ माल्या. वे हॉलीवुड में एक्टिंग और मॉडलिंग कर चुके हैं. और हाल ही में इन्होने अपनी किताब 'Sad-Glad' भी लांच की हैं. सिद्धार्थ माल्या खुद भी अमेरिका में रहते हैं. 

Father of the Groom - Vijay Mallya

7/7
Father of the Groom - Vijay Mallya

विजय माल्या  भारत की सबसे बड़ी स्पिरिट्स कंपनी यूनाइटेड स्पिरिट्स के अध्यक्ष रह चुके हैं. माल्या कई वित्तीय अपराधों के लिए भारत सरकार से भगोड़ा हैं. इसके इलावा माल्या किंगफिशर एयरलाइंस के चेयरमैन भी रहे हैं.