Advertisement
photoDetails0hindi

Weekly rashifal: कैसा रहेगा यह सप्ताह, जानें क्या कहता है आपका साप्ताहिक राशिफल?

Saptahik Rashifal 21-27 May 2023: आज 21 मई से नए सप्ताह की शुरुआत हो गई है. हिंदी कैलेंडर के अनुसार, आज सप्ताह का पहला दिन है. ऐसे में यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि यह सप्ताह किन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा?  

 

1/7

मेष राशि: सप्ताह की शुरुआत आपके लिए अच्छी रहेगी. शुरुआती समय दोस्तों के साथ बीतेगा. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं. इस सप्ताह आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. 

 

2/7

वृष राशि: सप्ताह की शुरुआत में शारीरिक रूप से कमजोर महसूस करेंगे. आपको आलस्य रहेगा, लेकिन सप्ताह के अंत तक आपको शारीरिक और मानसिक रूप से अच्छा महसूस होगा.

 

3/7

मिथुन राशि: सप्ताह की शुरुआत आपके लिए अच्छी रहेगी, लेकिन वीक के बीच में आपका किसी से झगड़ा हो सकता है. परिवार में भी तनावपूर्ण माहौल रहेगा.

 

4/7

तुला राशि: इस सप्ताह परिवार में किसी बड़े सदस्य की सेहत खराब रह सकती है. व्यापारियों के लिए यह सप्ताह ठीक रहेगा. आपका कार्य भी ठीक चलेगा.   

 

5/7

कर्क राशि: सप्ताह की शुरुआत आपके लिए कुछ खास नहीं रहेगी. कार्यक्षेत्र पर वर्क लोड़ की वजह से चिड़चिड़ापन महसूस करेंगे, लेकिन वीकेंड तक आपका मूड नॉर्मल हो जाएगा.

 

6/7

कन्या राशि: इस सप्ताह आपके खर्चे बढ़ सकते हैं. आपको कहीं यात्रा पर जाना पड़ जाएगा. इस बीच आपके घरेलू खर्चे भी बढ़ेंगे. आपको कहीं से अशुभ समाचार मिल सकते हैं.

 

7/7

कुंभ राशि: यह सप्ताह व्यापारियों के लिए अच्छा रहने वाला है. आपका काम अच्छा-खासा चलेगा. आपकी रुकी हुई रकम मिल सकती है. महिलाओं के लिए भी यह सप्ताह अच्छा है. आपको कोई खास कीमती तोहफा मिल सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)