Advertisement
photoDetails0hindi

Weekly rashifal: कुंभ धनु और मकर राशि वाले जातक जानें कैसा बीतेगा यह सप्ताह?

Saptahik Rashifal May 2023: आज 14 मई से माह के तीसरे सप्ताह की शुरुआत हो गई है. यह सप्ताह किन राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा और किसके लिए परेशानीभरा रहेगा यह जानने के लिए पढें आज का राशिफल?

1/5

तुला राशि: आपके लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में आपको कहीं से शुभ समाचार मिलेंगे. व्यापारियों का काम अच्छा चलेगा, जो जातक काफी समय से बीमार थे उन्हें भी सप्ताह के अंत तक आराम महसूस होगा.

2/5

सिंह राशि: इस सप्ताह आपकी मनोकामना पूरी हो सकती है. काफी समय से अटका हुआ कोई कार्य पूरा होने की भी संभावना है. सप्ताह की शुरुआत में आपकी संतान किसी खास कार्य में सफलता हासिल करेगी.

3/5

धनु राशि: इस सप्ताह युवाओं का ज्यादातर समय मौज-मस्ती में बीतेगा. आप दोस्तों के साथ कहीं घूमने भी जा सकते हैं. प्रेम संबंध भी बेहतर होंगे. इस राशि की महिलाओं के लिए यह सप्ताह राहतभरा रहेगा.

4/5

कुंभ राशि: नौकरीपेशा लोगों के लिए सप्ताह की शुरुआत कुछ खास नहीं रहेगा. कार्यक्षेत्र पर काफी वर्कलोड़ रहेगा. इस सप्ताह आप अपने निजी जीवन के लिए कोई बड़ा फैसला भी ले सकते हैं. 

 

5/5

मीन राशि: इस सप्ताह बुजुर्गों की सेहत का खास ध्यान रखना होगा. शुगर के मरीज अपने खान-पान पर ध्यान दें. अन्यथा इस सप्ताह आपको ज्यादा परेशान होना पड़ सकता है. युवा अपने लक्ष्य की ओर बढ़ेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)