Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1865631
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: मेष मकर और मीन राशि वाले जातक जानें आपके लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

Weekly Rashifal 2023: इस सप्ताह की शुरुआत भाद्रपद माह के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि से हुई है. इस सप्ताह कई व्रत भी पड़ रहे हैं. ये वीक आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल. 

 

1/6

मेष राशि: आपके लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. सप्ताह की शुरुआत आपके लिए अच्छी रहेगी. इस वीक आपके रुके हुए कार्य बन सकते हैं. आपका कोई पुराना प्रॉपर्टी विवाद भी सुलझ सकता है. 

 

2/6

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा बीतेगा. अगर आप धार्मिक यात्रा पर जाना चाहते हैं तो भी यह सप्ताह आपके लिए सही है. इस वीक आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. 

 

3/6

सिंह राशि: आपके लिए यह सप्ताह कुछ खास नहीं है. अगर आप कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो यह वीक सही नहीं रहेगा. अभी आपको थोड़ा और इंतजार करने की जरूरत है.

 

4/6

धनु राशि: इस वीक आपको शुभ समाचार मिल सकते हैं. व्यापारियों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आपको व्यापार के नए अवसर मिलेंगे, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी होगी.

 

5/6

मकर राशि: इस सप्ताह कार्यक्षेत्र पर किसी से विवाद हो सकता है, जिसकी वजह से आपका कार्य भी प्रभावित होगा. इस वीक आप विदेश यात्रा पर जा सकते हैं.

6/6

मीन राशि: नौकरीपेशा लोगों के लिए यह वीक काफी व्यस्त रहेगा. आपके किसी कार्य में रुकावट आ सकती है. अगर आप विदेश यात्रा पर जाने का सोच रहे हैं तो यह वीक आपके लिए ठीक रहेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)