Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1763294
photoDetails0hindi

Weekly Love Rashifal: प्रेमियों के लिए कैसा रहेगा जुलाई का पहला सप्ताह, जानें क्या है आपका साप्ताहिक लव राशिफल?

Weekly Rashifal 2023: वैदिक शास्त्रों में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का राशिफल इन्हीं ग्रहों की चाल के आधार पर पता चलता है. ऐसे में यहां जानें प्रेमियों के लिए जुलाई का पहला सप्ताह कैसा रहेगा? 

 

1/6

मेष राशि: परिवार में आपके रिश्ते को लेकर बहसबाजी हो सकती है, जिसकी वजह से आपके रिश्ते में परेशानियां बढ़ सकती हैं. हो सकता है आपको अपना रिश्ता यहीं खत्म करना पड़ जाए. 

 

2/6

मिथुन राशि: इस राशि के प्रेमियों के बीच इस वीक झगड़ा हो सकता है. आप अपने रिश्ते को लेकर परेशान रहेंगे. कोशिश करें इस समय अपने साथी को समझने की कोशिश करें.

 

3/6

तुला राशि: इस वीक आपके लिए रोमांटिक रहने वाला है. इस सप्ताह आपका काफी समय आपके पार्टनर के साथ बीतेगा. आप दोनों के बीच प्रेम बढ़ेगा. 

 

4/6

सिंह राशि: यह सप्ताह आपके लिए कुछ खास नहीं है. आपके अपने रिश्ते में गलतफहमी बढ़ सकती है, जिसकी वजह से आपके बीच झगड़ा भी हो सकता है. 

 

5/6

कन्या राशि: ये वीक आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आप दोनों अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए कुछ खास प्लान कर सकते हैं. आप मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे.

 

6/6

मीन राशि: आपका पार्टनर आपके लिए कुछ ऐसा करेगा, जिससे आपके बीच प्रेम बढे़गा. इस सप्ताह अगर आप दोनों में से कोई एक नाराज भी हो जाए तो दूसरे के मनाने से सब सामान्य हो जाएगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)