Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: तुला कर्क और कुंभ राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहेगा सप्ताह का पहला दिन

Aaj ka Rashifal 3 July 2023: आज दिन सोमवार और आषाढ़ मास की पूर्णिमा तिथि है जो कि शाम 5 बजकर 10 मिनट तक रहेगी. सप्ताह का पहला दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल?

1/6

वृष राशि: सप्ताह का पहला दिन आपके लिए काफी व्यस्त रहेगा. आप ऑफिस की कई मीटिंग में बिजी रहेंगे. स्वास्थ्य को लेकर आपके लिए आज का दिन सही है. 

2/6

तुला राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. इस राशि के व्यापारियों को आर्थिक लाभ मिलेगा. आज आपकी रुकी हुई रकम मिल सकती है.  

3/6

कन्या राशि: इस के जिन जातकों को काफी समय से जॉब का इंतजार था आज उन्हें किसी अच्छी जगह से जॉब का ऑफर मिल सकता है. आज आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. 

4/6

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं रहेगा. परिवार में आपका किसी से झगड़ा होने की संभावना है. पैसों के लेन-देन को लेकर भी आपकी किसी से नोकझोक हो सकती है. 

5/6

वृश्चिक राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं है. आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्या रहेगी. कामकाजी महिलाओं पर वर्कलोड रहेगा. मेडिकल क्षेत्र में कार्यरत जातक भी आज काफी व्यस्त रहेंगे.    

 

6/6

कुंभ राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आपकी किसी पुराने दोस्ते से बातचीत होगी, जिसकी वजह से आप मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)