Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: वृषभ और मीन राशि वालों को रखना होगा धैर्य, नौकरी और रिश्ते पर पड़ सकता है बुरा असर

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है. इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है.

1/6

मेष राशि वाले जातकों को मन पर काबू रखना होगा. किसी से बात करते वक्त हाइपर न हों. इससे आपके स्वास्थ्य पर गलत असर पड़ेगा. व्यापार में थोड़ा बहुत नुकसान हो सकता है. अचानक किसी यात्रा पर जा सकते हैं.  

2/6

सिंह राशि वाले जातक आज किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. आज आपको ज्यादातर कामों में सफलता मिलेगी. प्रेम संबंध भी अच्छी रहेंगे. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. 

 

3/6

वृषभ राशि वालों को आज धैर्य के काम करना होगा. आज कुछ ऐसा हो सकता है, जिसकी वजह से आप काफी समय तक परेशान रहेंगे. प्रेमियों को भी थोड़ा संभलकर रहना होगा. आज किसी वजह से आपका रिश्ता भी खत्म हो सकता है.    

4/6

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. प्रेमियों के बीच किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है. नौकरी पेशा लोगों को थोड़ा संभलकर रहना होगा. आप पर वर्क लोड़ रह सकता है. आज आपको पारिवारिक जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. 

5/6

कुंभ राशि के जातक आज पूरा दिन सुकून महसूस करेंगे. टेक्निकल क्षेत्र में काम कर रहे लोगों को आज किसी अच्छी जॉब का ऑफर आ सकता है. रास्ते में किसी गरीब की मदद करें. 

 

6/6

मीन राशि वाले जातकों को अपने काम पर फोकस करने की जरूरत है क्योंकि इस समय की गई गलती आप पर भारी पड़ सकती है. हो सकता है किसी वजह से आपकी नौकरी चली जाए. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)