Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1444991
photoDetails0hindi

Rashifal: धनु राशि के जातक ध्यानपूर्वक करें लेन-देन, जानें क्या है आज का राशिफल?

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है.

1/5

वृश्चिक राशि वालों को आज संतान पक्ष से अच्छी खबर मिल सकती है. आप कहीं लंबी यात्रा पर भी जा सकते हैं. कपड़े का कारोबार करने वालों के आज थोड़ा संभलकर लेन-देन करना होगा.

2/5

तुला राशि वालों की पुराने मित्र से मुलाकात होगी. पूरा दिन मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस के काम में मन लगा रहेगा. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है. 

 

3/5

कन्या राशि वालों का दिन अच्छा बीतेगा. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. शुभ समाचार मिलेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा. अगर आप आज कोई नया काम करेंगे तो आपको उसमें सफलता मिलेगी. 

4/5

धनु राशि वाले बैंक कर्मचारियों के लिए आज का दिन व्यस्त रहने वाला है. आपको ध्यान से लेन-देन करने की जरूरत है. कोई नया काम करने से पहले परिवार के सदस्यों की सलाह जरूर लें. 

5/5

मीन राशि वालों का भाग्य साथ देगा. आपका दिन अच्छा रहेगा, किसी भी काम में सफलता मिलेगी. परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का मन बना सकते हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)