Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1434045
photoDetails0hindi

Rashifal: इस राशि के जातक रहें आज सावधान, मामूली सी बात भी बन जाएगी आफत

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है. इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है.

1/6

मेष राशि वालों का आज कोई पुराना सोचा हुआ काम पूरा होगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. आर्थिक पक्ष भी मजबूत बनेगा. जीवनसाथी का भी पूरा सहयोग मिलेगा. आज आपको अपनी सेहत का भी ध्यान रखना होगा. 

2/6

कन्या राशि वालों को आज पेट संबंधी समस्या हो सकती है. ज्यादा तेल वाले खाने से परहेज करें. अगर आपको कोई फैसला लेने में समस्या आती है तो बाहर वालों के बजाए परिवार के सदस्यों से राय लें. 

3/6

तुला राशि वालों को आज शुभ समाचार मिल सकते हैं. आपके बच्चे की अच्छी जॉब लग सकती है. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा है. आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. 

4/6

मिथुन राशि वालों को रोजगार के बेहतर अवसर मिलेंगे. इस राशि की महिलाओं का किसी से झगड़ा हो सकता है. जल्दबाजी में कोई ऐसा फैसला न लें जिससे बाद में पछताना पड़े. 

5/6

धनु राशि वालों को आज धन और समय दोनों के खर्च से बचे रहना होगा. आज के दिन की गई जरा सी लापरवाही भी आप पर भारी पड़ सकती है. आज आपको परिवार और दोस्तों का पूरा सहयोग मिलेगा.

6/6

कुंभ राशि वालों को आज मानसिक तनाव रह सकता है. आपका भी किसी से झगड़ा हो सकता है. आप कानूनी कार्रवाई में भी फंस सकते हैं. जितना संभव हो बिगड़ती बात को संभालने की कोशिश करें. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)