Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1416591
photoDetails0hindi

Rashifal: धनु राशि के युवाओं को आज मिलेगा खास तोहफा, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है. इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है.

1/5

मिथुन: राशि के जातक आज सामाजिक कार्यों से जुड़े रहेंगे. आज आपका दिन सामान्य रहेगा. आपको किसी काम से लंबी यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है. आपका किसी से मतभेद होने की भी संभावना है. कोशिश करें गुस्से पर काबू रखें और बेकार की बातों को अनदेखा करें. 

2/5

कर्क: आज आप घर के कामों में व्यस्त रहेंगे. परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. कुछ कामों को कल पर न टालकर आज ही निपटा लें, वरना आपका काम अटका रह जाएगा. जरूरतमंद लोगों की मदद करें. 

3/5

कन्या: महिलाओं के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. आपकी सेहत अच्छी रहेगी. जो लोग काफी समय से बीमार चल रहे हैं अभी उन्हें अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. 

 

4/5

तुला: इस राशि की महिलाओं का आज का दिन व्यस्त रहेगा. आज आपके घर मेहमान आ सकते हैं. आपको कहीं से शुभ समाचार मिल सकते हैं. जिन लोगों का फर्नीचर का कारोबार है उनका काम आज अच्छा चलने वाला है.  

5/5

धनु: इस राशि के युवाओं का आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आपको परिवार के सदस्यों से कोई खास तोहफा मिल सकता है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. आज आप घर के काम में बड़ों की मदद करें. वहीं, इस राशि के बुजुर्गों की सेहत भी ठीक रहेगी.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)