Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1420393
photoDetails0hindi

Rashifal: कन्या, मकर, धनु, तुला और मीन राशि वाले जातक जानें अपना आज का राशिफल

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है.

1/5

मीन राशि के सरकारी कर्मचारियों के लिए आज का दिन अच्छा है. आपका ट्रांसफर किसी अच्छी जगह हो सकता है. आज आपके घर में शुभ समाचार आएंगे. इस राशि के युवा आज कुछ क्रिएटिव कर सकते हैं जो उनके भविष्य के लिए अच्छा साबित होगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

2/5

आपके लिए आज का दिन शुभ है. आज आपके पुराने विवादित फैसले सुलझ लाएंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा साबित होने वाला है. आपको आज कहीं से शुभ समाचार मिल सकते हैं. 

3/5

आज के दिन लिया गया कोई भी फैसला आपको परेशानी में डाल सकता है. जल्दबाजी में कोई फैसला न लें. गुस्से पर काबू रखें क्योंकि आज का दिन आपके लिए अच्छा नहीं है. 

4/5

आज आपका दिन काफी अच्छा रहने वाला है. आपके जीवन में किसी नए शख्स की एंट्री होने वाली है. इस राशि के जातकों के लिए आज शादी के लिए अच्छा रिश्ता भी आ सकता है. 

5/5

कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज आप ऑफिस में व्यस्त रह सकते हैं. दोस्तों के साथ लंच के लिए बाहर जा सकते हैं.