Advertisement
photoDetails0hindi

Monthly Rashifal: आज के राशिफल में जानें कैसा रहेगा आपके लिए अप्रैल का महीना, क्या कहता है आपका मासिक राशिफल?

Monthly rashifal 1 April to 30 April 2023: आज से अप्रैल महीने की शुरुआत हो रही है. अगर आप कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं, कहीं जॉब के लिए अप्लाई करना चाहते हैं या फिर कहीं यात्रा पर जानें का प्लान कर रहे हैं तो इससे पहले आज के मासिक राशिफल में जान लें कि आपकी राशि इस महीने कैसी रहेगी?  

1/6

मेष राशि: अप्रैल माह की शुरुआत आपके लिए सही होगी. आपको कहीं से आर्थिक लाभ मिलेगा, लेकिन महीने के अंत में आपके सामने कुछ ऐसी परिस्थिति आ जाएगी, जिससे आपको मानसिक तनाव रहेगा. आपकी सेहत इस माह ठीक रहेगी.

 

2/6

तुला राशि: महीने की शुरुआत में कार्यक्षेत्र पर आपका किसीसे झगड़ा हो सकता है, लेकिन कोशिश करें कि आप चीजों को जितना हो सके उतना अनसुना करें. अन्यथा आपकी नौकरी पर खतरा आ सकता है. कपड़ा कारोबारियों के लिए यह महीना अच्छा है. 

3/6

सिंह राशि: परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. महीने की शुरुआत में घर में धार्मिक अनुष्ठान करा सकते हैं. आपके निजी रिश्ते भी मजबूत होंगे. इस राशि के व्यापारियों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी.  

 

4/6

मकर राशि: इस माह में आप परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. जो जातक नई जॉब ढूंढ रहे थे उन्हें महीने के दूसरे सप्ताह में अच्छे समाचार मिल सकते हैं. सेहत के लिहाज से भी यह महीना आपके लिए अच्छा है. व्यापारियों को भी अप्रैल में अच्छा खासा मुनाफा मिलने की संभावना है.

5/6

कुंभ राशि: अगर आप नए कार्य की शुरुआत करना चाहते हैं तो यह महीना आपके लिए सही नहीं रहेगा. ऑनलाइन बिजनेस के लिए इस माह कुछ खास योग नहीं बन रहे हैं. बुजुर्गों को इस महीने अपनी सेहत का खास ध्यान रखना होगा. 

6/6

मीन राशि: इस महीने समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. शत्रु पक्ष से आपको सावधान रहना होगा, क्योंकि इस समय वो आपको किसी भी तरह से नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. सेहत को लेकर भी आपको सतर्क रहना होगा. इस समय की गई जरा सी लापरवाही आपके लिए अच्छी साबित नहीं होगी.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)