Advertisement
photoDetails0hindi

Love Rashifal: वृष और मीन राशि वाले प्रेमियों के लिए अच्छा है आज का दिन

Rashifal 28 May 2023: वैदिक शास्त्रों में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. राशिफल का भी इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर पता चलता है. ऐसे में जानें प्रेमियों के लिए यह रविवार कैसा रहेगा. 

1/7

मेष राशि: अगर आपका कोई क्रश है तो उन्हें प्रपोज करने के लिए आज का दिन सही है. अगर आप आज अपने दिल की बात कहेंगे तो आपको पॉजिटिव रिप्लाई मिलेगा. 

2/7

वृष राशि: आज आप दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे. आज आप मूवी देखने जा सकते हैं. जो लोग सिंगल हैं उन्हें कोई साथी मिल सकता है.

3/7

तुला राशि: प्रेम विवाह से संबंधित बातचीत के लिए आज का दिन सही है. अपने पार्टनर की बातों से आप थोड़े भावुक भी हो सकते हैं.   

4/7

कन्या राशि: आज कोई आपको प्रपोज करने वाला है, जिसके साथ आपकी कैमिस्ट्री अच्छी रहेगी. इस राशि के जो जातक प्रेम विवाह करने का प्लान कर रहे हैं. वह आज अपने परिवार में विवाह संबंधी बात कर सकते हैं.

5/7

कर्क राशि: प्रेम संबंधों में झगड़ा हो सकता है, जिसकी वजह से आपको मानसिक तनाव रह सकता है. वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी.

6/7

कुंभ राशि: आज आप कहीं घूमने जा सकते हैं. आज आपका प्रेमी आपकी ओर आकर्षित होगा. प्रेम संबंधों में कुछ बदलाव आ सकते हैं. 

7/7

मीन राशि: इस राशि के प्रेमी डेट पर जा सकते हैं, जिन जातकों की हाल ही में शादी हुई है वह आज डिनर पर जा सकते हैं. आज के दिन बिताए पलों को आप जीवनभर याद करेंगे. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)