Advertisement
photoDetails0hindi

Love rashifal: मेष वृष और सिंह राशि वाले प्रेमियों के लिए अच्छा रहेगा आज का दिन, जानें अपना राशिफल

Rashifal 21 May 2023: वैदिक शास्त्रों में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. राशिफल का भी इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर पता चलता है. ऐसे में जानें प्रेमियों के लिए यह रविवार कैसा रहेगा. 

 

1/6

कुंभ राशि: आप दोनों के बीच रोमांस बढ़ सकता है. दांपत्य जीवन अच्छा बीतेगा. आपको पार्टनर से खास तोहफा मिल सकता है. आप दोनों आज डिनर के जा सकते हैं. आज आप दोनों का एक साथ अच्छा समय बीतेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

2/6

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. अपने पार्टनर के साथ मूवी देखने जा सकते हैं. आपके बीच नजदीकियां बढ़ सकती हैं. आपका रिश्ता और बेहतर होगा. 

 

3/6

वृष राशि: आप अपने पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं. आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहेगा. आप शारीरिक और मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. 

 

4/6

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं है. आपके पार्टनर के साथ आपका झगड़ा हो सकता है. ऐसे में आप दोनों एक-दूसरे को समय दें और बात करके झगड़े को खत्म करने की कोशिश करें.

 

5/6

मकर राशि: आपके मन में अपने पार्टनर को लेकर शक वाली भावना आ सकती है. किसी दूसरे की बातों में आकर झगड़ा करने से बेहतर है. आपस में बात करें और एक-दूसरे की भावनाओं को समझने की कोशिश करें.

 

6/6

वृश्चिक राशि: आज आपकी किसी खास शख्स से बातचीत शुरू हो सकती है. हो सकता है इस शख्स से आपकी बातचीत लंबी चले और आपका रिश्ता  अच्छा चले.