Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1435765
photoDetails0hindi

Rashifal: यहां जानें क्या है आज आपका राशिफल, कैसा बीतेगा आपका दिन

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है. इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है.

1/5

कन्या राशि वाले जातकों को आज अनजान लोगों से दूरी बनाए रखने की जरूरत है. किसी की बातों में न आएं और संयम रखें. कोई पुरानी बात आपको परेशान कर सकती है, जिसकी वजह से आप मानसिक तनाव महसूस कर सकते हैं.    

2/5

मेष राशि वाले जातकों के कारोबार में वृद्धि होगी. नौकरीपेशा लोगों को आज शुभ समाचार मिलेंगे. अपनी भावनाओं को किसी के सामने व्यक्त न करें, इससे आपको परेशानी झेलनी पड़ सकती है. 

3/5

कुंभ राशि वाले मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. परिवार के स्वास्थय को लेकर सचेत रहें. शिक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. इस राशि की लड़कियों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज आपकी कोई पुरानी इच्छा पूरी हो सकती है. 

4/5

मीन राशि के लड़कों को पिता जी से कोई खास तोहफा मिल सकता है. आज आप धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए किसी खास मेहमान के घर भी जा सकते हैं. 

5/5

धनु राशि वालों को जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. आप आज कोई नई प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान कर सकते हैं. आपके घर में नया वाहन आ सकता है. आज आपको संतान सुख की भी प्राप्ति होगी.