Advertisement
photoDetails0hindi

Holi Rashifal: मेष तुला और धनु राशि वाले जातक जानें कैसा रहेगा आपके लिए होली का त्योहार

Holi ka Rashifal 8 March 2023: आज 8 मार्च 2023 को प्रतिपदा तिथि है. इसके साथ ही आज हिंदू नववर्ष की शुरुआत हुई है. रंगों के त्योहार पर जानें आपका आज का दिन कैसा बीतेगा क्या कहता है आज का राशिफल? 

 

1/6

मेष राशि: आज आपका भाग्य साथ देगा. भविष्य के लिए कोई नई योजना बना सकते हैं. मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. अगर आप बाहर जाने की योजना बना रहे हैं तो अभी प्लान को कैंसिल करना बेहतर होगा. 

 

2/6

मिथुन राशि: होली का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आज आपको कहीं से शुभ समाचार मिलेंगे. होली खेलते वक्त सावधानी बरतें. किसी भी तरह की धन हानि से बचे रहें.

3/6

तुला राशि: आज आपको थोड़ा सावधान रहना होगा. अगर आप बाहर जा रहे हैं तो किसी से बहस करने से बचें. जो जातक लंबी यात्रा पर जा रहे हैं उन्हें यात्रा के दौरान परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

 

4/6

सिंह राशि: आज आपके मन में तरह-तरह के विचार चलते रहेंगे. धन हानि से बचे रहने की कोशिश करें. आपको अपने गुस्से पर काबू रखना होगा. आज आपके खर्चे भी बढ़ सकते हैं.

5/6

धनु राशि: आपके लिए आज का दिन खुशियां लाया है. आपको कहीं से धन प्राप्ति होगी. बिजनेस के लिए भी आज का दिन अच्छा है. पड़ोसियों के साथ अच्छे संबंध बनेंगे.

6/6

कुंभ राशि: भाग्य उदय होगा, आप जो भी कार्य करेंगे उसमें सफलता मिलेगी. मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. लंबे समय से चल रही मानसिक समस्या से निजात मिलेगी. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)