Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: मेष मकर और मीन राशि वालों के लिए होलिका दहन में इन सामाग्री की आहुति देना रहेगा शुभ

Holiak dahan ka Rashifal 7 March 2023: आज 7 मार्च 2023 को पूर्णिमा तिथि है. आज का राशिफल कुछ राशि वाले जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है क्योंकि आज होलिका दहन है, जिसका कुछ राशियों पर सीधा असर पड़ेगा. ऐसे में यहां जानें कि आपका आज का राशिफल कैसा रहने वाला है. 

1/3

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन सुकूनभरा रहेगा. होलिका दहन में गुड और घी की आहुति देना आपके लिए शुभ रहेगा. यह आपके भविष्य के लिए अच्छा साबित होगा. इससे भविष्य में आपकी तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. समाज में आपके मान-सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी. 

2/3

मकर राशि वाले जातक होलिका दहन में कपूर और लौंग की आहुति दें. जिन लोगों की काफी समय से सेहत खराब चल रही है. वह थोड़ी सी हल्दी और चंदन चढ़ाएं. यह उपाय करने से आपको कुछ ही समय में अपनी सेहत में सुधार दिखने लगेगा. अगर आप ये उपाय नहीं कर सकते हैं तो आपके परिवार का कोई अन्य सदस्य आपके नाम से यह उपाय कर सकता है.

3/3

मीन राशि वालों के लिए भी आज होलिका दहन में आहुति देना अच्छा साबित होगा. होलिका के दौरान आप गुड, तिल, चीनी और कपूर की आहुति दें. इससे आपके जीवन की नकारात्मकता दूर होगी और सुख समृद्धि आएगी, जिन जातकों के विवाह में अड़चनें आ रही हैं वो थोड़ी सी हल्दी, गुड और घी की आहुत

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)