Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1857186
photoDetails0hindi

Aaj ka Rashifal: वृषभ मिथुन और मकर राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा यह बुधवार

Aaj ka Rashifal 6 September 2023: 6 सितंबर को दिन बुधवार और भाद्रपद मास के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है. हालांकि षष्ठी तिथि दोपहर 3 बजकर 38 मिनट तक रहेगी. इसके बाद अष्टमी तिथि लग जाएगी. यहां जानें कैसा रहेगा आपके लिए यह बुधवार. 

1/6

मिथुन राशि वालों के लिए यह बुधवार अच्छा रहेगा. आपके मनचाहे कार्य पूरे होंगे. करियर संबंधी कार्यों में सफलता मिलेगी. आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. 

2/6

वृषभ राशि वाले जातकों के लिए यह बुधवार आरामदायक रहेगा. आप मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. वर्क लोड़ भी कम होगा. आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. 

3/6

धनु राशि वाले जातकों के लिए यह बुधवार थोड़ा परेशानी भरा रह सकता है. कार्यक्षेत्र पर अपने गुस्से पर काबू रखना होगा. अन्यथा आप किसी विवाद में घिर सकते हैं. 

4/6

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह बुधवार सामान्य रहेगा. आपके मन में नकारात्मक विचार चलते रहेंगे. ऐसे में कोशिश करें किसी न किसी काम में व्यस्त रहें.

5/6

मकर राशि वाले व्यापारियों के लिए यह बुधवार अच्छा रहेगा. आपका कार्य अच्छा चलेगा. प्रेम संबंध मजबूत होंगे. दांपत्य जीवन भी अच्छा बीतेगा. आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. 

6/6

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए यह बुधवार जिम्मेदारियों से भरा रहेगा. आप पूरा दिन घरेलू कार्यों में व्यस्त रहेंगे, जिसकी वजह से आपको शारीरिक थकान भी रहेगी. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)