Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: मेष वृश्चिक और मीन राशि वालों के लिए शुभ है आज का दिन, जानें अपना राशिफल?

Rashifal 6 May 2023: आज दिन शनिवार और ज्येष्ठ मास के कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि है. आज का दिन मेष, वृषभ, सिंह, तुला, कर्क, धनु, वृश्चिक और मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा. यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल?

1/8

मेष राशि: शनिवार का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. राजनीतिक और सामाजिक स्तर पर परिस्थिति सामान्य रहेगी. स्टूडेंट्स के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. आपका पढ़ाई में मन लगा रहेगा.

2/8

वृषभ राशि: व्यापार वर्ग के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. आपका काम आज कुछ खास नहीं चलेगा. आज आप संतान पक्ष को लेकर भी परेशान रह सकते हैं. प्रेमियों के बीच कहासुनी हो सकती है.

3/8

सिंह राशि: इन राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. घर में अविवाहित युवाओं के विवाह की बात चल सकती है. कामकाजी महिलाओं की कार्यक्षेत्र पर किसी से कहासुनी हो सकती है.

4/8

तुला राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. व्यापारियों को आज मुनाफा मिलने की संभावना है. इस राशि के जो जातक काफी समय से कोई प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं आज उनकी भी कहीं बात सकती हैं.

5/8

कर्क राशि: आज आपके सामने ऐसी परिस्थितियां आज सकती हैं जिन्हें लेकर आप परेशान रहेंगे, लेकिन इस समय आपको इन परिस्थितियों का डटकर सामना करने की जरूरत है. आपके घरेलू खर्चे भी बढ़ सकते हैं. 

6/8

धनु राशि: आज आपको अचानक पैसों की जरूरत पड़ सकती है. जिन जातकों का ऑनलाइन मार्केटिंग का बिजनेस है उन्हें आज थोड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है. युवाओं का किसी खास दोस्त से झगड़ा हो सकता है. 

7/8

वृश्चिक राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा है. जो जातक काफी समय से बीमार थे उन्हे आज आराम महसूस होगा. आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे.

8/8

मीन राशि: एजुकेशन और स्पोर्ट्स क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपको बड़े मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा. जो युवा पढ़ाई के लिए विदेश जाना चाहते हैं उन्हें भी आज अच्छी खबर मिल सकती है.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)