Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2096241
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 6 February 2024: मेष, मकर और धनु राशि वाले जातक जानें आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

Aaj Ka Rashifal 6 February 2024: 6 फरवरी को दिन मंगलवार और माघ माह के कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल. 

1/6

मेष राशि वाले जातक आज दान-पुण्य के कार्यों में लगे रहेंगे. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. विदेश यात्रा का भी प्लान बन सकता है. आज आप प्रॉपर्टी खरीदने का भी प्लान कर सकते हैं.

2/6

तुला राशि के जातक आज अपने शादीशुदा जीवन को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. महिलाओं का ज्यादातर समय घरेलू कार्यों में बीतेगा. आज आपको अपने विरोधियों से भी सावधान रहना होगा. 

 

3/6

सिंह राशि वाले जातक आज भागदौड़ में लगे रहेंगे. इस राशि के सरकारी कर्मचारियों के तबादले की बातचीत हो सकती है. किसी खास कार्य से आपको लंबी यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है. 

4/6

कर्क राशि वाले जातकों का आज कोई जरूरी कार्य रुक सकता है. आपके खर्चे भी बढ़ेंगे. व्यापारियों के लिए आज का दिन सही रहेगा. आपका कारोबार अच्छा चलेगा. 

 

5/6

धनु राशि वालों को इस समय अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत है. इस राशि की कामकाजी महिलाओं पर वर्क लोड़ लगेगा. आज आपको स्वास्थ्य समस्या भी रह सकती है. 

 

6/6

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. सप्ताह के पहले दिन वर्क लोड़ रहेगा. परिवार में किसी से झगड़ा हो सकता है. व्यापारियों को आज कोई बड़ी डील मिल सकती है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)