Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: मिथुन और कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन है खास, जानें क्या है आपका राशिफल

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 5 फरवरी को क्या है आपका राशिफल?

1/7

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. जो जातक पिछले कुछ समय से आर्थिक तौर पर परेशान चल रहे थे उन्हें अब राहत मिलने की संभावना है. अगर कहीं आपके पैसे अटके हुए थे तो आज आपको वह रकम वापस मिलने की संभावना है. 

2/7

मिथुन राशि: आप परिवार के साथ घूमने जाएंगे. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. युवाओं के लिए आज का दिन मौज-मस्तीभरा रहेगा. आपकी सेहत भी ठीक रहेगी.

3/7

तुला राशि: किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. युवाओं को घरेलू कार्य की जिम्मेदारियां मिलने वाली हैं. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ेंगे. पुरुषों की सेहत थोड़ी खराब रह सकती है.

4/7

कन्या राशि: आज आपको रोज की भागदौड से राहत रहेगी. आपका ज्यादातर समय आराम करने में बीतेगा. मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. युवाओं के लिए भी आज का दिन मौज-मस्तीभरा रहेगा.

5/7

सिंह राशि: मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. रुके हुए काम बनेंगे. रियल एस्टेट के बिजनेस में मुनाफा मिलेगा. आपकी कोई बड़ी डील फाइनल होगी. वैवाहिक जीवन में आपसी सामंजस्य बना रहेगा.

6/7

कर्क राशि: इस राशि की महिलाओं के लिए आज का दिन अच्छा है. अविवाहित लड़कियों की शादी के लिए रिश्ता आ सकता है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. मांगलिक कार्यों में शामिल होंगे. खानपान पर खास ध्यान देना होगा.

7/7

मीन राशि: जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है. अकेलापन और भावुक महसूस करेंगे. खानपान को लेकर सावधान रहना होगा. बाहर का खाने से बचें. अन्यथा इससे आपकी सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)