Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: कन्या कर्क और कुंभ राशि वाले जातक जानें अपना आज का राशिफल, क्या होगा स्पेशल?

Rashifal 4 March 2023: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें क्या है आज शनिवार को आपका राशिफल?

1/7

वृष राशि: आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. थोड़ा आलस्य महसूस होगा. कार्यस्थल पर अच्छा माहौल रहेगा. नकारात्मक विचारों से दूर रहें.

2/7

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा साबित होगा. अगर आप कोई नया कारोबार शुरू करना चाहते हैं तो आज का दिन इसके लिए अच्छा साबित होगा. वैवाहिक जीवन सुखमय बीतेगा.

3/7

कन्या राशि: जिन लोगों की नई शादी हुई है उनके लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. आज आपके साथ कुछ ऐसा होने वाला है, जिसके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा, जिससे आपको खुशी भी होगी. 

4/7

तुला राशि: आपके लिए आज का दिन काफी अच्छा है. आज आपको किसी अच्छी जगह से जॉब का ऑफर आ सकता है. व्यापारियों की रुकी हुई रकम मिलेगी. व्यापार के नए अवसर मिलेंगे. 

5/7

कर्क राशि: युवाओं को भविष्य में आगे बढ़ने के अच्छे अवसर मिलेंगे. अगर आपने ये अवसर जाने दिया तो आपको भविष्य में पछताना भी पड़ सकता है. आपको नई डील मिलेगी. 

6/7

मकर राशि: वैवाहिक संबंधों में आपसी कलह बढ़ सकती है. इस समय जल्दबाजी में लिया गया कोई भी फैसला आपके भविष्य पर बुरा असर डाल सकता है. आज कोई भी कार्य गंभीरता से करें. 

7/7

कुंभ राशि: लेन-देन करते वक्त सावधानी बरतें. किसी को बड़ी रकम देना आने वाले समय में आपको परेशानी में डाल सकता है. परिवार में किसी से नोकझोक हो सकती है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)