Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1847586
photoDetails0hindi

Aaj ka Rashifal: आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानें अपना आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 30 August 2023: आज 30 अगस्त को दिन गुरुवार और अधिक श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की उदया चतुर्दशी तिथि है. आज रक्षाबंधन का त्योहार भी है. 

1/6

मेष राशि: आपके लिए आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है. परिवार में किसी बात को लेकर कलह हो सकती है. अगर आप कोई नया कार्य करने का सोच रहे हैं तो आज का दिन सही नहीं है. 

2/6

मिथुन राशि: किसी भी नए कार्य की शुरुआत के लिए आज का दिन सही नहीं है. आज के दिन किए गए कार्य में आपको सफलता नहीं मिलेगा. इस समय आपको कोई बड़ा फैसला लेने से पहले भी संयम रखना होगा. 

3/6

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आप जो भी कार्य करेंगे, उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी. शारीरिक रूप से भी आप अच्छा महसूस करेंगे.

 

4/6

कर्क राशि वालों पर आज शनि भारी पड़ने वाले हैं. आज आपको लोहे की वस्तुओं से सावधान रहना होगा. बुजुर्ग संतान पक्ष को लेकर परेशान रहेंगे. आपकी सेहत भी खराब रह सकती है.

5/6

धनु राशि: दिन की शुरूआत किसी अच्छी खबर से होगी. परिवार में मांगलिक या धार्मिक कार्य कराने का सोच सकते हैं. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. 

6/6

कुंभ राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं रहेगा. परिवार में आपका किसी से झगड़ा होने की संभावना है. पैसों के लेन-देन को लेकर भी आपकी किसी से नोकझोक हो सकती है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)