Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1512352
photoDetails0hindi

Rashifal: आज इन तीन राशि वालों पर होगी बजरंग बली की कृपा, हर काम में मिलेगी सफलता

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 3 जनवरी मंगलवार को क्या है आपका राशिफल?

1/6

मिथुन राशि वालों को जीवन में आगे बढ़ने के अच्छे अवसर मिलेंगे. मंगल कार्यों में शामिल होंगे. आपसी संबंध मजबूत होंगे. दोस्तों के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा. आज आपको अपने खर्चों पर काबू रखना होगा.

2/6

कन्या राशिफल वालों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है. आज आपका हर काम बनेगा. अगर किसी ने आपसे पैसे उधार लिए थे तो आपको वह धन भी वापस मिलने की संभावना है.

3/6

सिंह राशि वालों का किसी रिश्तेदार से झगड़ा हो सकता है, जिसकी वजह से आप पूरा दिन परेशान रहेंगे. आज आप किसी पर जल्दी से भरोसा न करें. अन्यथा आपको धन संबंधी नुकसान हो सकता है. 

4/6

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. अगर आज आप किसी के लिए कुछ अच्छा करेंगे तो भी आपको दूसरों से बुराई ही मिलेगी. आपकी सेहत ठीक रहेगी. 

5/6

मकर राशि वालों का दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखना होगा. आज आपको पेट संबंधी परेशानियां हो सकती हैं. अगर आप कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. 

6/6

मीन राशि वालों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. आपको अच्छी नौकरी का ऑफर मिल सकता है. अगर आप कहीं निवेश करने का सोच रहे हैं तो आज का दिन इसके लिए सही नहीं है. आज आप पूरा दिन ऊर्जावान महसून करेंगे.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)