Advertisement
photoDetails0hindi

Tara Sutaria: एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने छोटी ड्रेस पहन लोगों से कही ये बात, फैंस ने दिया जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करती हैं. हाल ही में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और आदर जैन के ब्रेकअप की खबर से उनके फैंस को झटका लगा है.

1/6

Tara Sutaria image: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ब्रेकअप की खबरों के बीच अब एक अलग ही अंदाज में नजर आईं. व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस ने अपनी कई सारी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

 

2/6

Tara Sutaria photo: अपनी इन फोटोस से एक्ट्रेस ने जलवा बिखेर कर रख दिया है. बॉडी हगिंग आउटफिट में तारा कमाल की लग रही हैं. तारा के इस अंदाज पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

 

3/6

Tara Sutaria hot photo: तारा सुतारिया ने खुले बालों में मिनिमल मेकअप किया हुआ हैं. जिसमें एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज देखते ही बन रहा है. 

 

4/6

Tara Sutaria in sexy look: वहीं एक्ट्रेस ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘मैं किसी के साथ डांस करना चाहती हूं’. जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. किसी ने लिखा कि मैं तैयार हूं डांस के लिए.  

 

5/6

Tara Sutaria in white hot dress: वहीं एक्ट्रेस की खूबसूरती को देख फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. फैंस ने कमेंट कर गॉर्जियस लिखा, तो कई लोगों ने फायर और दिल का इमोजी लगाया. 

 

6/6

Tara Sutaria Bold Photo: आदर जैन के साथ ब्रेकअप की खबरों के ठीक बाद तारा का अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, आदर और तारा ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है.