trendingPhotos,recommendedPhotos/zeephh/zeephh1990831
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 3 December 2023: तुला राशि वाले जातकों को संतान पक्ष से मिल सकते हैं शुभ समाचार, जानें क्या है आपका आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 3 December 2023: वैदिक शास्त्रों में राशि और राशिफल का विशेष महत्व बताया गया है. कहा जाता है कि इसी के आधार पर पता चलता है, ग्रहों की चाल कब कैसी रहेगी और इन्हीं ग्रहों की चाल से पता चलता है कि आपके लिए कौन सा दिन कैसा रहेगा. पंचांग के अनुसार, आज दिन रविवार और मार्गशीर्ष माह के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है. 

 

1/6

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए काफी व्यस्त रहने वाला है. राजनीति से जुड़े लोगों को थोड़ा मानसिक तनाव रहेगा. आप सामाजिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे.

 

2/6

तुला राशि: आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. किसी खास कार्य में सफलता मिलेगी. संतान पक्ष से अच्छे समाचार सुनने को मिल सकते हैं. आपकी सेहत भी आज ठीक रहेगी. 

 

3/6

कन्या राशि: अगर आप यात्रा पर जा रहे हैं तो फिलहाल अपनी यात्रा टाल दें. आज अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से तालमेल बनाकर चलें. आपकी कोई रुकी हुई डील फाइनल होने की संभावना है. 

 

4/6

मकर राशि: सामाजिक क्षेत्र में कार्य करने वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. स्वास्थ्य क्षेत्र में कार्य कर रहे लोगों के लिए आज का दिन राहतभरा रहेगा.

 

5/6

सिंह राशि: आज आपका दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. प्रेमियों के बीच आपसी तालमेल बना रहेगा. आप संतान के लिए कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. प्रॉपर्टी संबंधी निवेश का प्लान कर सकते हैं.

 

6/6

वृश्चिक राशि: आज आपकी सेहत खराब रहेगी. शुभ और मंगल कार्यक्रमों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. परिवार के किसी सदस्य से कहासुनी हो सकती है. 

  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)