Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1892505
photoDetails0hindi

Aaj ka Rashifal: यहां जानें मेष मिथुन और मकर राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

आज 29 सितंबर को दिन शुक्रवार और भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें कि आज का राशिफल.   

1/6

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए तनावभरा रहेगा. कार्यक्षेत्र पर वर्कलोड़ रहेगा. आज आपका किसी से झगड़ा भी हो सकता है. प्रेमियों के लिए भी आज का दिन सही नहीं है.

 

2/6

मिथुन राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आप किसी वजह से अपनी जॉब छोड़ने का विचार कर सकते हैं. आज आपकी किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी. 

3/6

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा. आपको कहीं से शुभ समाचार मिल सकते हैं. आपका कोई पुराना प्रॉपर्टी विवाद सुलझ सकता है. व्यापारियों को आय के नए आयाम मिलेंगे.  

 

4/6

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए चुनौतीभरा रहेगा. इस राशि के युवाओं के सामने कुछ चैलेंजिस आ सकते हैं. परिवार के किसी सदस्य से आपकी कहासुनी हो सकती है.

 

5/6

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं रहेगा. सोशल मीडिया पर आपका किसी से झगड़ा हो सकता है. इस राशि के प्रेमियों के बीच भी किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है.

6/6

मकर राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आपको किसी बड़ी कंपनी से जॉब का ऑफर आ सकता है. इस राशि के अविवाहित युवाओं के लिए विवाह संबंधी रिश्ता आ सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)