Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1934777
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 29 October: मीन राशि वालों के बनेंगे बिगड़े हुए काम, जानें क्या कहता है आपका आज का राशिफल

Daily Horoscope 29 October 2023: वैदिक शास्त्रों में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि इसी के आधार पर पता चलता है कि ग्रहों की चाल कब कैसी रहेगी और इन्हीं ग्रहों की चाल से पता चलता है कि आपके लिए कौन सा दिन कैसा रहेगा. ऐसे में यहां जानें आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा. 

 

1/6

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. दोस्तों या परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. अगर आप लॉन्ग ट्रिप का प्लान कर रहे हैं तो भी आज का दिन सही रहेगा. 

 

2/6

सिंह राशि के जातकों का कोई कानूनी विवाद उलझ सकता है. इस राशि के जिन लोगों की आज परीक्षा है उन्हें थोड़ा मानसिक तवान रह सकता है. अगर आप यात्रा पर जा रहे हैं तो थोड़ी सावधानी बरतें.  

 

3/6

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है. आपको कहीं से अशुभ समाचार मिल सकते हैं. आज आपको लंबी यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है. 

 

4/6

धनु राशि वाले जातक आज प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान कर सकते है. आपका कोई पुराना पारिवारिक विवाद सुलझ हो सकता है. इस राशि के युवाओं के लिए विवाह योग्य रिश्ता आज सकता है. 

 

5/6

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आप मानसिक और शारीरिक रूप अच्छा महसूस करेंगे. आप अपने करियर को लेकर बड़ा प्लान कर सकते हैं. 

 

6/6

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियां लाया है. आज आपके रुके हुए काम बनने की संभावना है. आप पूरा दिन परिवार के साथ इन्जॉय करेंगे.   

   (Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)