Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1983544
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 29 November 2023: मिथुन राशि वाले जातक आज पैसों का लेन-देन करते वक्त रहें सावधान

Aaj Ka Rashifal 29 November 2023: वैदिक शास्त्रों में राशि और राशिफल का विशेष महत्व बताया गया है. कहा जाता है कि इसी के आधार पर पता चलता है, ग्रहों की चाल कब कैसी रहेगी और इन्हीं ग्रहों की चाल से पता चलता है कि आपके लिए कौन सा दिन कैसा रहेगा. पंचांग के अनुसार, आज दिन बुधवार और मार्गशीर्ष माह के शुक्ल पक्ष की द्वितिया तिथि है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल. 

 

1/6

मेष राशि वालों के जीवन में आज बड़े बदलाव आ सकते हैं. कार्यक्षेत्र पर नया प्रोजेक्ट मिलेगा. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. आज आपको बाहर का खाने से परहेज करना होगा. 

 

2/6

मिथुन राशि वाले जातक आज थोड़ा परेशान हो सकते हैं. पैसों के लेन-देन को लेकर आज थोड़ा सावधान रहना होगा. महिलाओं के लिए आज का दिन काफी व्यस्त रहेगा. 

 

3/6

वृषभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. सगे संबंधियों से नोकझोक हो सकती है. अविवाहित जातकों के लिए विवाह संबंधी प्रस्ताव आ सकता है.

 

4/6

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन काफी व्यस्त रहेगा. कार्यक्षेत्र पर वर्क लोड़ के चलते आप काफी थकान और चिड़चिड़ापन महसूस करेंगे. व्यापारियों का कार्य अच्छा चलेगा. 

 

5/6

कर्क राशि के जो जातक सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें अधिक मेहनत करने की जरूरत है. महिलाएं छोटे बच्चों की सेहत का ध्यान रखें. आपकी किसी पड़ोसी से नोकझोक हो सकती है. 

 

6/6

मीन राशि वाले जातक आज किसी खास कार्य से शहर से बाहर जा सकते हैं. व्यापारियों को आज मानसिक तनाव रह सकता है. जीवन साथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)