Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2133590
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 29 February 2024: वृषभ और कन्या राशि वाले जातकों के लिए परेशानीभरा रह सकता है आज का दिन

Aaj Ka Rashifal 29 February 2024: आज 29 फरवरी को दिन बृहस्तपिवार और फाल्गुन माह के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि है. वृषभ, कन्या, मिथुन, सिंह, वृश्चिक और कुंभ राशि वाले जातक जानें क्या है आज का राशिफल.

1/6

वृषभ राशि वालों की आज बॉस के कहासुनी हो सकती है. आपके किसी जरूरी कार्य में रुकावट आ सकती है. वैवाहिक जीवन में तनाव की स्थिति बन सकती है. 

2/6

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आप किसी कार्य से यात्रा पर जा सकते हैं, जिसकी वजह से आपको काफी ज्यादा थकान हो जाएगी और चिड़चिड़ापन रहेगा. 

3/6

कन्या राशि वालों के परिवार में किसी की सेहत खराब रह सकती है. आपको भी स्वास्थ्य समस्या रहेंगी. किसी काम में मन नहीं लगेगा. आज का दिन आपके लिए थोड़ा परेशानी भरा रहेगा.

4/6

सिंह राशि के जातक आज शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ महसूस करेंगे. आज आपकी मनोकामना पूरी हो सकती है, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा. 

5/6

वृश्चिक राशि वाले जातक आज किसी सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेंगे. विद्यार्थियों को आज उनकी मेहनत के अच्छे परिणाम मिलेंगे. नौकरीपेशा जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. 

6/6

कुंभ राशि के जातकों को आज शारीरिक समस्या रहेगी. आप काफी आलस्य महसूस करेंगे. आज आप काफी व्यस्त भी रहेंगे. आपके फिजूली खर्चे भी हो सकते हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)