Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: मेष, सिंह और कर्क राशि वालों पर मेहरबान होंगे शनि देव, बना रहेगा पूर्ण आर्शीवाद

Aaj ka rashifal 25 February 2023: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 25 फरवरी शनिवार को क्या है आपका राशिफल? 

1/6

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों पर वर्क लोड़ नहीं रहेगा. आपके बॉस आपसे खुश हो सकते हैं. महिलाएं भी आज मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगी.

2/6

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए खुशियां लाया है. व्यापार में तरक्की होगी. आपके निजी संबंध मजबूत होंगे. धन, सम्मान और यश में वृद्धि होगी. समाज में आपके प्रति लोगों का प्यार और इज्जत बढे़गी. 

3/6

कर्क राशि: आज आप अपने भविष्य के लिए कोई खास योजना बना सकते हैं. परिवार के सदस्यों से तोहफा मिल सकता है. आज आपकी किसी नए शख्स से भी मुलाकात होगी. 

4/6

कन्या राशि: आपका किसी से झगड़ा हो सकता है. वाद-विवाद में पड़ना आपके लिए सही नहीं है. इस समय व्यवसाय संबंधी कोई भी बड़ा फैसला लेना आपके लिए सही नहीं होगा. 

5/6

धनु राशि: अगर आपका वैवाहिक जीवन अभी सही नहीं चल रहा है तो दोनों में किसी एक शख्स को परिस्थिति ठीक करने की जरूरत है. इस समय लिया गया कोई भी फैसला आपके लिए सही नहीं होगा, कोशिश करें जिनता हो सके शांत रहकर हालातों को सामान्य करें.

 

 

6/6

कुंभ राशि: आज आपके खर्चों में वृद्धि होगी. घर के लिए शॉपिंग पर जा सकते हैं. युवा दोस्तों के साथ पार्टी करेंगे, जिसमें आपका काफी ज्यादा खर्चा हो सकता है. आज आपको अपनी वाणी पर संयंम रखना होगा, अन्यथा आप किसी से कुछ ऐसा बोल देंगे जिससे आप विवाद में फंस जाएंगे.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)