Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1834894
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: वृषभ वृश्चिक और कुंभ राशि वालों के लिए बेहद खास है यह मंगलवार

Aaj ka Rashifal 22 August 2023: 22 अगस्त को दिन मंगलवार और अधिक श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की पष्ठी तिथि है. वृषभ, मिथुन, कन्या, कर्क, कुंभ और वृश्चिक राशि वालों के लिए सप्ताह का दूसरा दिन कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढे़ं आज का राशिफल. 

1/6

वृषभ राशि वालों के लिए यह मंगलवार बेहद खास रहने वाला है. आज आपको कुछ नया करने का मौका मिलेगा. आप मानसिक रूप से अच्छा महससू करेंगे. 

 

2/6

मिथुन राशि वालों के लिए यह मंगलवार सामान्य रहेगा. दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. आपकी सेहत ठीक रहेगी. आप मानसिक रूप से भी अच्छा महसूस करेंगे. 

 

3/6

कर्क राशि वालों के लिए यह मंगलवार कुछ खास नहीं रहेगा. आपकी सेहत खराब रह सकती है. पति-पत्नी के बीच घरेलू बात को लेकर अनबन हो सकती है.

4/6

वृश्चिक राशि वालों के लिए यह मंगलवार खुशियां लाया है. आपके रुके कार्य पूरे होंगे. प्रेमियों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. आप दोनों कहीं घूमने जा सकते हैं.

5/6

मकर राशि वालों पर इस मंगलवार वर्क लोड़ रहेगा. आज आपके सामने कुछ ऐसी परिस्थिति आ सकती है, जिसे लेकर आप कोई भी फैसला लेने में दुविधा में रहेंगे. 

 

6/6

कुंभ राशि वालों के लिए यह मंगलवार अच्छा रहेगा. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. आज आप कुछ ऐसा करेंगे, जिससे आपके परिवार को आप पर गर्व होगा. परिवार के साथ समय बीतेगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)