Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1747002
photoDetails0hindi

Rashifal: सिंह और कुंभ राशि वालों के लिए परेशानी भरा रहेगा आज का दिन, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal 21 June 2023: आज दिन बुधवार और आषाढ़ मास के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है. आज का दिन सिंह और कुंभ राशि वालों के लिए परेशानी भरा रहेगा. 

1/6

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आपको अचानक कुछ पैसों की जरूरत पड़ सकती है. आप व्यर्थ के विचारों को लेकर परेशान रहेंगे.

 

2/6

तुला राशि: आज आपका किसी से झगड़ा हो सकता है. आपके किसी महत्वपूर्ण कार्य में रुकावट आ सकती है. इस राशि की महिलाओं के लिए आज का दिन सही रहेगा. 

3/6

सिंह राशि: आज आप किसी जरूरी कार्य से बाहर जा सकते हैं. इस राशि के पुरुषों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं रहेंगी. संतान पक्ष की ओर से अच्छे समाचार मिलेंगे. 

4/6

धनु राशि: आज आपके मन में उथल-पुथल मची रहेगी. अगर आप कोई नया कार्य करने का सोच रहे हैं तो इसके लिए आज का दिन सही नहीं है. 

5/6

वृश्चिक राशि: आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहेगा. इस राशि के व्यापारियों को आज आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है. अगर आप कोई नया कार्य करना चाहते हैं तो आज का दिन शुभ है. 

6/6

कुंभ राशि: आपके लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. सुबह ही आपका किसी से झगड़ा हो जाएगा, जिसकी वजह से आप तनाव में रहेंगे. आज आप अपने भविष्य के लिए कोई बड़ा फैसला भी ले सकते हैं.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)