Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 20 November 2023: आपके लिए कैसा रहेगा सप्ताह का पहला दिन, जानें क्या है आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 20 November 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में राशिफल का विशेष महत्व बताया गया है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है, जिनके आधार पर पता चलता है कि आपके लिए कौन सा दिन कैसा रहेगा. ऐसे में यहां जानें आपके लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है.

1/6

मेष राशि वाले कारोबारी, नौकरी पेशा और व्यापारियों के लिए सप्ताह का पहला दिन अच्छा रहेगा। काम धंधे के समय व्यापार में ग्राहकी चहल पहल रहेगी, जिससे बिक्री अच्छी रहेगी और व्यावसायिक क्षेत्र में मन के अनुकूल लाभ होने का हर्ष होगा। 

2/6

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. स्वास्थ्य के लिहाज से सर्दी जुकाम या मौसमी बीमारियां परेशान कर सकती हैं. नौकरी और व्यापार में किये जा रहे प्रयास सफल होंगे.

3/6

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. स्वास्थ्य के लिहाज से सर्दी जुकाम या मौसमी बीमारियां परेशान कर सकती हैं. नौकरी और व्यापार में किए जा रहे प्रयास सफल होंगे.

4/6

वृश्चिक राशि वालों को आज अपने विपक्षियों से सावधान रहना होगा. आपका कोई करीबी आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है. आज आप काफी व्यस्त भी रहेंगे.

 

5/6

मकर राशि के जातक आज थोड़ा परेशान रह सकते हैं. आपका किसी से झगड़ा भी हो सकता है. आज आपको किसी खास कार्य से यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

6/6

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन काफी व्यस्त रहेगा. आप इधर उधर की भागदौड़ में लगे रहेंगे. कार्यक्षेत्र पर भी वर्क लोड रहेगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)