Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2255400
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 20 May 2024: कुंभ राशि वाले जातक आज ना रहें दूसरों पर निर्भर, जानें क्या है आपका आज का राशिफल

आज 20 मई को माघ महीने के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि है. आज सप्ताह का पहला दिन यानी सोमवार है. यहां जानें आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा.   

1/6

मेष राशि वाले जातक आज अनुभवी लोगों से मिलेंगे. युवाओं की धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात होगी, जिनसे मिलकर आपको अच्छा लगेगा. वर्कप्लेस पर किसी सहयोगी से मदद मिलेगी. 

 

2/6

वृषभ राशि वाले जातक आज कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. नौकरीपेशा जातकों की वर्कप्लेस पर किसी से कहासुनी हो सकती है. आज आपकी आर्थिक गतिविधियों में सुधार आएगा. 

 

3/6

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपकी सेहत खराब रह सकती है. युवाओं के साथ तनाव और भय की स्थिति रह सकती है. कोशिश करें थोड़ा समय मेडिटेशन के लिए निकालें. 

 

4/6

कर्क राशि के व्यापारियों को आज थोड़ा नुकसान हो सकता है. आज आपकी सेहत भी खराब रह सकती है. पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे लोगों को आज थोड़ा अलर्ट रहना होगा. 

 

5/6

कुंभ राशि वाले जातक आज मानसिक रूप से शांति महसूस करेंगे. आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. कार्यस्थल पर वर्क लोड़ रहेगा. आज अपने किसी भी कार्य के लिए दूसरों पर निर्भर होने से बेहतर अपने कार्य खुद निपटा लें. 

 

6/6

मीन राशि वाले जातक महत्वपूर्ण कार्यों को निपटा लें. आपको कहीं से समाचार मिल सकते हैं. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. वर्क प्लेस पर सहयोगियों की गतिविधियों को नजरअंदाज ना करें.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)